देवरिया: जिलाधिकारी अमित किशोर ने भागलपुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम कसिली में गुरुवार की देर शाम चौपाल लगाया और लोगों की समस्याओं को सुन मातहतों को समाधान का निर्देश दिया। इस दौरान पोषण वाटिका का शुभारंभ किया।

डीएम ने काफी दिनों से अनुपस्थित चल रहीं प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका को निलंबित करने का निर्देश एबीएसए भागलपुर को दिया। विद्यालय में अतिक्रमण आदि की शिकायतों को लेकर एबीएसए से स्पष्टीकरण मांगा। विकास कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर कहा कि शपथ पत्र पर शिकायत प्रस्तुत कराएं। जांच करायी जायेगी, जो भी दोषी होगा, उसके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई होगी।

प्राथमिक विद्यालय-2 में अतिक्रमण की शिकायत के क्रम में तहसीलदार बरहज को विद्यालय की जमीन का चिन्हांकन कराने का निर्देश दिया। ग्राम सभा की जमीन पर अपात्रों को पट्टा आवंटित करने की मांग ग्रामीणों ने उठाई। विद्युत विभाग के एसएसओ राम निवास यादव की शिकायत ग्रामीणों ने की। डीएम ने उन्हे तत्काल इस तैनाती स्थल से हटाने का निर्देश अधिशासी अभियंता विद्युत को दिया। बाल विकास विभाग की प्रदर्शनी व स्टाल का अवलोकन कर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को कुपोषित बच्चों को सुपोषित करने पर बल दिया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट सुमित यादव, डीसीमनरेगा गजेन्द्र तिवारी, तहसीलदार बरहज, क्षेत्राधिकारी बरहज, बीडीओ भागलपुर, वाणिज्य कर निरीक्षक केके भास्कर, ग्राम प्रधान जंग बहादुर यादव आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस