Move to Jagran APP

जिला जज, डीएम व एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान बंदियों से की बातचीत सुनी उनकी समस्याएं

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 08:52 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 08:52 PM (IST)
जिला जज, डीएम व एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण
जिला जज, डीएम व एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण

देवरिया:

prime article banner

जिला कारागार का सोमवार को न्यायिक, प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ कमियां दिखी तो अधिकारियों ने जेल प्रशासन को उसमें सुधार करने का निर्देश दिया। साथ ही बंदियों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं भी अधिकारियों ने सुनी। बंदियों को उनकी समस्याओं का जल्द निस्तारण कर लेने का आश्वासन दिया।

दोपहर बाद जिला जज रामानंद, जिलाधिकारी अमित किशोर, एसपी डा.श्रीपति मिश्र, सीजेएम भूपेंद्र प्रताप अचानक जिला कारागार पहुंचे, इसके बाद वह एक-एक बैरक में पहुंचे और वहीं की स्थिति देखी, साथ ही बैरक में रह रहे बंदियों व कैदियों से उनकी समस्याएं भी पूछी। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि जिन बंदी के पक्ष से कोई अधिवक्ता नहीं है तो उनको निश्शुल्क अधिवक्ता मिलेंगे। इसके लिए आपको एक फार्म भरना होगा। इसके अलावा वह जेल के अस्पताल में भी पहुंचे और वहां की भी स्थिति देखी। जिला कारागार में बंद रामकोला विधायक रामानंद बौद्ध के पास भी अधिकारी पहुंचे। लगभग दो घंटे तक अधिकारी जिला कारागार में ही जमे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.