जागरण संवाददाता, देवरिया: कसया ढाले के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से शनिवार की दोपहर लगभग एक बजे बाइक सवार चौथी कक्षा के छात्र की मृत्यु हो गई, जबकि बाइक चला रहा चचेरा भाई घायल हो गया। दोनों मकर संक्रांति पर्व पर खिचड़ी लेकर बुआ के घर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सदर कोतवाली पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के घटैलागाजी गांव के लोहरौली टोला के रहने वाले अनिल विश्वकर्मा का 13 वर्षीय पुत्र नितेश विश्वकर्मा, चचेरे भाई अंगद विश्वकर्मा के साथ बुआ के घर खिचड़ी पहुंचाने गौरीबाजार जा रहा था। दोनों कसया ढाले के पास पहुंचे थे कि पशु आहार लेकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। बाइक पर पीछे बैठा नितेश सामान के साथ नीचे गिर गया। ट्रक रौंदता हुआ आगे निकल गया। बाइक चला रहो अंगद भी घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक खड़ाकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने नितेश को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घायल अंगद का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

-------------

हेलमेट पहनने से सुरक्षित रहे अंगद

बाइक चला रहे अंगद विश्वकर्मा ने बताया कि वह हेलमेट पहने था। बाइक से गिरने के बाद भी वह सुरक्षित रहे। उनके पैर में चोट आई हैं। यदि हेलमेट नहीं पहना होता तो गंभीर चोट लग सकती थी। चार लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा जागरण संवाददाता, भटनी: भरहेचौरा में नाली की सफाई को लेकर हुई मारपीट में चार लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा रजई प्रजापति की तहरीर पर दर्ज हुआ है। तहरीर में उन्होंने लिखा है कि नाली की सफाई के दौरान उन्हें व उनके परिवार के लोगों को पीटा गया। जिसमें प्रेमसागर का पैर टूट गया। पुलिस ने पिटू प्रजापति पुत्र रोहित, उर्मिला देवी पत्नी प्रेमचंद्र, सिटू प्रजापति पुत्र रोहित प्रजापति व रंभा देवी पत्नी रोहित प्रजापति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

Edited By: Jagran