Move to Jagran APP

खेत में वृद्ध का मिला शव, हत्या की आशंका

सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। किसी ने इसकी सूचना सतरांव चौकी और बरहज पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 01:25 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 01:25 AM (IST)
खेत में वृद्ध का मिला शव, हत्या की आशंका
खेत में वृद्ध का मिला शव, हत्या की आशंका

देवरिया: बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को खेत में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजन ने हत्या की आशंका जाहिर की है। सतरांव निवासी गुजेसर प्रसाद प्रतिदिन की भांति बुधवार की रात खाना खाकर खेत की रखवाली के लिए खेत में सोने चले गए। गुरुवार की सुबह देर तक घर नहीं आने पर स्वजन ढूंढते हुए खेत में गए तो वहां वह मृत पाड़े थे। शव को देखकर पत्नी सावित्री देवी दहाड़े मारकर रोने लगी। वह गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रही है।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। किसी ने इसकी सूचना सतरांव चौकी और बरहज पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के तीन पुत्र हंसनाथ, हंसराज और दूधनाथ तथा एक पुत्री है। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। घटना में पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। गांव के एक व्यक्ति से हुआ था विवाद:

बुधवार को गांव के एक व्यक्ति खेत मे मिट्टी डलवा रहा था तो इसके लिए मृतक से विवाद हुआ था। डायल 100 की पुलिस आयी थी और दोनो पक्षों को थाने ले गयी थी। थाने में पैमाइश के बाद खेत में मिट्टी गिराने की बात हुई थी। स्वजन इसी बात से हत्या की आशंका जता रहे थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष बरहज टीजे सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। डीसीएम व ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

देवरिया: राम जानकी मार्ग पर पड़ोसी प्रांत बिहार के गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी-मेहरौना मुख्य मार्ग पर गोहरुआ गांव के सामने हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

दिन में बालू लदे ट्रक व डीसीएम की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। डीसीएम में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गुठनी पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। मृतक डीसीएम चालक की पहचान कानपुर जनपद के श्रीनगर गांव निवासी सोनू 40 पुत्र राजकिशोर के रूप में हुई। एसओ गुठनी राजेश सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया। घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.