देवरिया: त्रिस्तरीय पंचायत के उपचुनाव की मतगणना सोमवार को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। ग्यारह ब्लाक मुख्यालयों पर इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। भागलपुर के कपूरी एकौना गांव का प्रधान कौन होगा, इसका फैसला होगा। इसके अलावा बीडीसी के चार व ग्राम पंचायत सदस्य के 109 पदों के लिए भी मतगणना होगी।

भागलपुर के कपूरी एकौना में प्रधान पद व चकरा उपाध्याय, भटौली, बेलवा, धूरिहट में ग्राम पंचायत सदस्य के पांच पदों का परिणाम आएगा। देसही देवरिया के भटनी बुजुर्ग में ग्राम पंचायत सदस्य व सलेमपुर के दोघड़ा व परसिया खाप में क्षेत्र पंचायत सदस्य, घुसरी, परसिया भगौती, रामपुर बुजुर्ग, मझौवा, दिघड़ा सुमाली, कोला में ग्राम पंचायत सदस्य पद, भटनी के मोतीपुर भुआल व बेहराडाबर में ग्राम पंचायत सदस्य, बरहज के खड़ेसर, कपरवार, मिर्जापुर, नदुआ छापर, व भलुअनी के मिश्रौली तरौली, सोनाड़ी, बरडीहा नथमल, डुमरी के ग्राम पंचायत सदस्य, बनकटा के भुडवार, अहिरौली बघेल, बंगरा, खुरवसिया दक्षिण, इंद्ररवा, चफवाकलां में ग्राम पंचायत सदस्य, लार के मेहरौना में बीडीसी सदस्य व परासी चकलाल, बरडीहा परशुराम में ग्राम पंचायत सदस्य, सदर विकास खंड के सोनूघाट में ग्राम पंचायत सदस्य पद पर वोट पड़ेंगे। गौरीबाजार के पथरहट में बीडीसी सदस्य पद पर व लेहड़ा में ग्राम पंचायत सदस्य, भाटपाररानी के जैतपुरा, अहिरौली तिवारी, माडीपुर, भठवा तिवारी व बनकटा शंभू में ग्राम पंचायत सदस्य पद का परिणाम आएगा।

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत एवं नगरीय निकाय सुभाष सिंह मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई है। निर्वाचन अधिकारियों की देखरेख में मतगणना होगी। शाम तक परिणाम आ जाएंगे। कलेक्ट्रेट व तहसीलों के 23 कर्मचारियों का तबादला

देवरिया: कलेक्ट्रेट व तहसीलों में तैनात 23 कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया। एडीएम प्रशासन कुंवर पंकज की तरफ से आदेश जारी किए गए। प्रशासनिक अधिकारी रुद्रपुर पारसनाथ यादव की कलेक्ट्रेट में न्याय सहायक पटल से संबद्धता समाप्त कर दी गई। वह रुद्रपुर में ही कार्य करेंगे। कलेक्ट्रेट में तैनात कई कर्मचारियों की विभिन्न तहसीलों में नई तैनाती दी गई है। तहसीलों में तैनात कई कर्मचारियों को कलेक्ट्रेट के विभिन्न पटलों की जिम्मेदारी दी गई है।

Edited By: Jagran