Move to Jagran APP

हर माह दो बार थाने में गोष्ठी करेंगे सीओ

पुलिस अधीक्षक एन.कोलांची ने बुधवार को पुलिस लाइन में मातहतों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा की। बैठक के दौरान उन्होंने थाने में फरियादियों के साथ अ'छे से व्यवहार, शिकायती पत्र, पैदल गश्त व लंबित विवेचना और बदमाशों की गिरफ्तारी पर जोर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 11:15 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 11:15 PM (IST)
हर माह दो बार थाने में गोष्ठी करेंगे सीओ
हर माह दो बार थाने में गोष्ठी करेंगे सीओ

देवरिया : पुलिस अधीक्षक एन.कोलांची ने बुधवार को पुलिस लाइन में मातहतों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा की। बैठक के दौरान उन्होंने थाने में फरियादियों के साथ अच्छे से व्यवहार, शिकायती पत्र, पैदल गश्त व लंबित विवेचना और बदमाशों की गिरफ्तारी पर जोर दिया। हर महीने सीओ सभी थाने में दो बार गोष्ठी करेंगे, इसका निर्देश दिया। आइजीआरएस की शिकायतों को तत्काल जांच कर कार्रवाई करने को कहा गया।

loksabha election banner

हत्या, लूट व चोरों की घटनाओं में अनावरण नहीं होने पर थानेदारों को एसपी ने फटकार लगाई। लंबित विवेचना देखकर उन्होंने लापरवाह विवेचकों पर कार्रवाई की बात कहीं। साक्ष्य के साथ तेजी से विवेचना निपटाने का निर्देश दिया। साइबर क्राइम पर रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक करने की बात कहीं। बैंकों में नियमित चे¨कग, पैदल गश्त करने के लिए थानेदारों को कहा। वांछित चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी, गुंडा, गैंगेस्टर के अलावा बदमाशों पर निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लाने का निर्देश दिया। लावारिस लाश की शिनाख्त, शिकायती पत्रों पर त्वरित निस्तारण में लाने को कहा गया। इसके पहले एसपी ने पेंशनकर्मियों के साथ मी¨टग कर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने एसओ को निर्देश दिया कि पेंशन कर्मियों का अलग से वाट्सएप ग्रुप होगा। बीट के सिपाही उनके पास जाकर समस्या सुनेंगे, ताकि पेंशन कर्मियों को कोई परेशानी न हो। अपराध गोष्ठी में एएसपी नार्थ गणेश साहा, एएसपी दक्षिणी सुरेंद्र बहादुर, सीओ शीतांशु, आरआइ संदीप राय, प्रधान लिपिक भुनेश राय, एसपी पेशकार रामअवध, पीआरओ नवीन चौधरी के अलावा प्रभारी निरीक्षक व एसओ मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.