Move to Jagran APP

सीआइबी का चौरीचौरा में छापा, तीन ई-टिकट दलाल गिरफ्तार

सीआइबी भटनी के प्रभारी संजय कुमार राय को मुखबिर से सूचना मिली कि चौरीचौरा स्थित मनोज मोबाइल दुकान से बड़े पैमाने पर ई-टिकट बनाने का कार्य चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 01:14 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 01:14 AM (IST)
सीआइबी का चौरीचौरा में छापा, तीन ई-टिकट दलाल गिरफ्तार
सीआइबी का चौरीचौरा में छापा, तीन ई-टिकट दलाल गिरफ्तार

देवरिया : सीआइबी भटनी (क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच) की टीम ने गोरखपुर जनपद के चौरीचौरा स्थित एक मोबाइल की दुकान पर छापेमारी कर मंगलवार को तीन ई-टिकट दलालों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 89 टिकट भी बरामद किए गए हैं। दलालों के खिलाफ आरपीएफ थाना देवरिया में मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

सीआइबी भटनी के प्रभारी संजय कुमार राय को मुखबिर से सूचना मिली कि चौरीचौरा स्थित मनोज मोबाइल दुकान से बड़े पैमाने पर ई-टिकट बनाने का कार्य चल रहा है। सूचना को संज्ञान में लेकर वह देवरिया के आरपीएफ इंस्पेक्टर मनभरन के साथ संबंधित दुकान पर छापेमारी किए। टीम के पहुंचते ही दुकान में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। टीम ने तीन युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने अपना नाम संजय कुमार जायसवाल, अमित कुमार जायसवाल व मनोज कुमार जायसवाल निवासी भोपा बाजार चौरीचौरा बताया। जब टीम ने जांच की तो पता चला कि वह आइआरसीटीसी के 84 व्यक्तिगत आइडी से टिकट बनाते हैं, उनके पास से 89 टिकट बरामद किए गए, जिसकी कीमत एक लाख 32 हजार रुपये थी। सीआइबी प्रभारी राय ने बताया कि यह चार साल से यह काम करते हैं और पांच हजार से अधिक ई-टिकट बनाकर बेच चुके हैं। हर टिकट पर 300 से 500 रुपये अधिक लेते हैं।

मनबढ़ों ने किया व्यापारी पर हमला, फायरिग

देवरिया: रुद्रपुर के मलहटोली वार्ड में मंगलवार की सुबह एक व्यापारी पर मनबढ़ों ने जानलेवा हमला बोल दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान आरोपितों ने फायरिग की। जिससे मौके पर अफरातफरी की स्थिति हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। उपनगर के पश्चिमी तिवारी टोला निवासी किराना व्यवसायी भोलानाथ गुप्त पुत्र संतोष सुबह स्कूटी से खजुआ चौराहा जा रहे थे, अभी वह नगर के मलहटोली वार्ड में काली मंदिर के समीप पहुंचे थे कि पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गए। कोतवाल जितेंद्र टंडन ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.