Move to Jagran APP

कागजात लेकर लखनऊ लौटी सीबीआइ टीम

-जनपद के चर्चित मां विध्यवासिनी महिला प्रशिक्षण संस्थान द्वारा संचालित बाल गृह बालिका मामले की जांच के लिए आई सीबीआइ टीम शनिवार को कुछ कागजात लेकर लखनऊ लौट गई। जबकि कैंप कार्यालय में एसआइटी द्वारा की गई विवेचना के कागजात कंप्यूटर में फीड किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 11:31 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 06:25 AM (IST)
कागजात लेकर लखनऊ लौटी सीबीआइ टीम
कागजात लेकर लखनऊ लौटी सीबीआइ टीम

देवरिया: जनपद के चर्चित मां विध्यवासिनी महिला प्रशिक्षण संस्थान द्वारा संचालित बाल गृह बालिका मामले की जांच के लिए आई सीबीआइ टीम शनिवार को कुछ कागजात लेकर लखनऊ लौट गई। जबकि कैंप कार्यालय में एसआइटी द्वारा की गई विवेचना के कागजात कंप्यूटर में फीड किया जा रहा है।

prime article banner

बताया जा रहा है कि सीबीआइ की टीम विवेचक के साथ पुन: जनपद में लौट आएगी। यह भी कहा जा रहा है कि इस बार टीम के आने के बाद पूछताछ के लिए लोगों को नोटिस जारी किया जा सकता है। साथ ही जेल में बंद संचालक गिरिजा त्रिपाठी व उनके पति मोहन से भी पूछताछ होगी।

-----------------------

यह है पूरा मामला

देवरिया के स्टेशन रोड स्थित मां विध्यवासिनी महिला प्रशिक्षण संस्थान द्वारा संचालित बाल गृह बालिका से एक किशोरी भागकर 5 अगस्त 2018 को तत्कालीन एसपी रोहन पी कनय के पास पहुंची और संस्था में होने वाले कार्य को बताया। दस बजे रात को एसपी ने संस्था के कार्यालय पर छापेमारी की और 23 लड़कियों को मुक्त कराने का दावा किया। रात में ही बाल गृह बालिका कांड का पर्दाफाश एसपी ने प्रेस वार्ता में किया था। 6 अगस्त को ही मुख्यमंत्री ने एडीजी संजय सिघल के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया। 10 अगस्त 2018 को देवरिया में एसआइटी ने जांच अपने हाथ में ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.