Move to Jagran APP

सीबीआइ ने दर्ज किए दो पूर्व कर्मियों व तीन किशोरियों के बयान

तीन किशोरी अपने स्वजन के साथ सीबीआइ के कैंप कार्यालय डाक बंगला पहुंची इसके बाद महिला सिपाही की मौजूदगी में सीबीआइ टीम ने किशोरियों से सवाल दागे और बयान दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 12:57 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 12:57 AM (IST)
सीबीआइ ने दर्ज किए दो पूर्व कर्मियों व तीन किशोरियों के बयान
सीबीआइ ने दर्ज किए दो पूर्व कर्मियों व तीन किशोरियों के बयान

देवरिया: जिले के चर्चित बाल गृह बालिका कांड की जांच कर सीबीआइ ने सोमवार को दो पूर्व कर्मचारी व तीन किशोरियों का बयान दर्ज किया। लगभग पांच घंटे तक बयान दर्ज करने की कार्रवाई चलती रही। इस दौरान एक महिला सिपाही के साथ ही एक कंप्यूटर आपरेटर की भी देवरिया पुलिस की तरफ से तैनाती रही।

loksabha election banner

सुबह दस बजे तीन किशोरी अपने स्वजन के साथ सीबीआइ के कैंप कार्यालय डाक बंगला पहुंची, इसके बाद महिला सिपाही की मौजूदगी में सीबीआइ टीम ने किशोरियों से सवाल दागे और बयान दर्ज किया। यह वह किशोरी हैं, जो घटना के पहलेू बाल गृह में रखी गई थी। लगभग दो घंटे तक सीबीआइ ने उनका बयान दर्ज किया। जबकि बाल गृह बालिका में काम करने वाले दो पूर्व कर्मचारियों का भी सीबीआइ ने बयान दर्ज किया। लगभग तीन घंटे तक वह सीबीआइ के सवालों का जवाब देते रहे। सीबीआइ ने पूछताछ के दौरान बयान का वीडियो ही बनवाया। बता दें कि 21 जनवरी तक सीबीआइ देवरिया में रहेगी।

चोरी के मामले में पुलिस ने दो को उठाया

देवरिया: बघौचघाट थाना क्षेत्र के सखिनी गांव में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने चार दिन बाद सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही दो युवकों को गांव से उठाकर पूछताछ कर रही है। उधर एएसपी डा.रामयश सिंह, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय घटना स्थल पहुंची और निरीक्षण किया।

चार दिन पूर्व गांव के कृष्ण मोहन राय के घर में घुसकर चोरों ने एक लाख रुपये नकदी समेत लाखों का सामान उड़ा दिया। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। सीओ सिटी ने कहा कि पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.