Move to Jagran APP

बाबू जी पूछते रहते हैं, इसलिए पाकेट में रख लेता हूं

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र को बाबूजी कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बाबू ने हम जैसे लाखों कार्यकर्ता को इन्होंने तैयार किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:24 PM (IST)
बाबू जी पूछते रहते हैं, इसलिए पाकेट में रख लेता हूं
बाबू जी पूछते रहते हैं, इसलिए पाकेट में रख लेता हूं

देवरिया: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र को बाबूजी कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बाबू ने हम जैसे लाखों कार्यकर्ता को इन्होंने तैयार किया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने मंच से गोरखपुर-देवरिया-सलेमपुर फोरलेन को समयबद्ध पूरा कराने, भटनी-भरथुआ-¨भगारी बाजार का टेंडर होने के बाद निरस्त करने, लाहिलपार-करौंदी, सलेमपुर-भाटपाररानी, भटनी-बाईपास से नोनापार-पयासी होते हुए सलेमपुर तक सड़क के चौड़ीकरण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैं मांग करना नहीं चाहता, लेकिन आपकी जानकारी में दे रहा हूं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देवरिया-कुशीनगर में सड़कों जाल बिछाइए व देवरिया लोक निर्माण के डाक बंगले को सर्किट हाउस बनवाइए। इसके जवाब में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबू जी (कलराज मिश्र) व र¨वद्र कुशवाहा की मांगें एक तरह की हैं। उपमुख्यमंत्री ने भटनी-भरथुआ-¨भगारी बाजार व नवलपुर-लार बाईपास होते हुए रामजानकी मार्ग का आगणन तत्काल तैयार कर भेजने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि बाबू जी सड़कों को लेकर उनसे कड़ाई से पूछते रहते हैं। इसलिए उनकी सड़कों का नाम पाकेट में रख लेता हूं। उन्हें जितनी जल्दी हो सकेगी, बनवाने का कार्य करूंगा।

loksabha election banner

---------

काले कपड़े पहनने वालों को जाना पड़ा बाहर

सलेमपुर, देवरिया: पुलिस काले कपड़े को लेकर मुस्तैद दिखी। कार्यक्रम स्थल पर काला शर्ट पहने व काला गमछा लेकर जाने वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऊपर से निर्देश है कि कोई भी व्यक्ति कार्यक्रम स्थल पर काला वस्त्र पहनकर नहीं जा सकता। इसी के चलते इस तरह की व्यवस्था की गई है।

---

भटनी चीनी मिल चलाने को लेकर पैदल पहुंचे दयानंद भाई

चित्र परिचय

चित्र परिचय: 15 डीईओ-27 जेपीजी।

सलेमपुर, देवरिया: भटनी की बंद चीनी मिल को चलाने की मांग को लेकर पैदल यात्रा करने वाले दयानंद भाई यहां भी उप मुख्यमंत्री को इससे अवगत कराने पहुंच गये। कार्यक्रम स्थल पर लोगों के बीच कौतुहल का विषय बने रहे। गले में चीनी मिल चलाने की मांग को लेकर तख्ती लटकाए दयानंद पूरे कार्यक्रम स्थल पर भ्रमण करते रहे तथा लोगों से इस अभियान में शामिल होने की अपील करते रहे।

------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.