Move to Jagran APP

खामपार में पीआरवी टीम पर हमला, एक दर्जन पर मुकदमा

क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए एक युवक की घूमने की मिली थी पीआरवी को शिकायत -एक आरोपित को पुलिस ने लिया हिरासत में फरार चल रहे अन्य की गिरफ्तारी को दबिश

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 06:51 PM (IST)
खामपार में पीआरवी टीम पर हमला, एक दर्जन पर मुकदमा
खामपार में पीआरवी टीम पर हमला, एक दर्जन पर मुकदमा

देवरिया : खामपार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर में क्वारंटाइन सेंटर से एक युवक के घूमने की शिकायत मिलने की सूचना पर पहुंची पीआरवी टीम पर ही कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। पुलिस ने छह नामजद सहित एक दर्जन लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य में व्यवधान समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

गांव के किसी व्यक्ति ने 112 नंबर पर सूचना दी कि दूसरे प्रांत से आया एक युवक क्वारंटाइन किया गया है, इसके बाद भी गांव में घूम रहा है। शिकायत का संज्ञान लेकर पीआरवी के दीवान राजेश कुमार व चालक होमगार्ड सत्येंद्र यादव गांव पहुंचे। वह जांच कर ही रहे थे कि कुछ लोग उग्र हो गए और टीम से उलझ गए। साथ ही मारपीट करने लगे। किसी तरह जवानों ने अपने को सुरक्षित किया और थाने को सूचना दी। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचे और एक को हिरासत में ले लिए। इस बाबत थानाध्यक्ष सुदेश शर्मा ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। एक हिरासत में है। जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.