Move to Jagran APP

किशोर पर रखा था 25 हजार इनाम, गिरफ्तार

शहर के न्यू कालोनी मुख्य चौराहा के समीप पौने तीन साल पहले ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में आरोपित 25 हजार के इनामी किशोर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 09:30 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 09:30 PM (IST)
किशोर पर रखा था 25 हजार इनाम, गिरफ्तार
किशोर पर रखा था 25 हजार इनाम, गिरफ्तार

देवरिया: शहर के न्यू कालोनी मुख्य चौराहा के समीप पौने तीन साल पहले ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में आरोपित 25 हजार के इनामी किशोर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे राजकीय बाल सुधार (संप्रेक्षण) गृह गोरखपुर भेज दिया। शहर के देवरिया खास के काली मंदिर के समीप के रहने वाले कपिल मद्धेशिया ई-रिक्शा चालक थे। सात फरवरी 2019 को बदमाशों ने चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी। सीसीटीवी कैमरे में ई-रिक्शा चालक को दौड़ाने दृश्य कैद हो गया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया था। पांचवें आरोपित पुलिस पकड़ से दूर था। जिस पर एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसओजी व खुखुंदू पुलिस ने आरोपित को खुखुंदू के मुसैला तिराहे से गिरफ्तार किया। वह मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव का रहने वाला है। घटना के समय वह शहर के नेहरू नगर में रहता था। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की उम्र 18 वर्ष से कम होने के कारण जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे राजकीय बाल सुधार (संप्रेक्षण) गृह गोरखपुर भेज दिया गया। दो पशु तस्कर गिरफ्तार, 13 पशु बरामद

loksabha election banner

लार थाना क्षेत्र के चनुकी मोड़ के समीप पुलिस ने दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों में रविद्र बभनौली बारी व संदीप मठिया भटनी का रहने वाला है। पुलिस ने उनके खिलाफ गोवध व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पिकअप से आठ गाय व पांच बछड़े बरामद हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.