जागरण संवाददाता, चित्रकूट :

कर्वी कोतवाली क्षेत्र में खोह स्थित पेट्रोल पंप पर यूपी-112 की गाड़ी में तेल भराने के दौरान सिपाही और होमगार्ड भिड़ गए। सिपाही ने होमगार्ड की बेरहमी से पिटाई की। घायल होमगार्ड को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीओ सिटी मामले की जांच कर रहे हैं।

बहिलपुरवा थानाक्षेत्र के ऐंचवारा निवासी 40 वर्षीय ओमप्रकाश तिवारी होमगार्ड हैं। वह इस समय बहिलपुरवा थाने की पीआरवी जीप 2034 में तैनात हैं। सोमवार सुबह आठ बजे वह खोह स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भराने गए थे। उसी समय थाने की पीआरवी जीप को लेकर सिपाही सुरेंद्र सिंह पहुंच गया। इसी गाड़ी में ओम प्रकाश की भी तैनाती है। दोनों के बीच जीप में तेल डलवाने का लेकर विवाद हो गया। सिपाही ने होमगार्ड को जमकर पीटा। उसके नाक व मुंह से खून निकलने लगा। जिला अस्पताल में भर्ती घायल होमगार्ड का आरोप है कि सिपाही कम तेल डलवा कर बजट की चोरी कर रहा है। उसने शिकायत दो बार थाना प्रभारी की थी। हालांकि बहिलपुरवा थाना प्रभारी दीनदयाल सिंह ने बताया कि उनसे कोई शिकायत नहीं की गई है। पुलिस रिस्पांस व्हीकिल (पीआरवी) प्रभारी से भले की गई हो। सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय ने पेट्रोल पंप पर पहुंच कर पड़ताल की। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-----------------------

वायरल वीडियो को लेकर रहीं तरह-तरह की चर्चाएं

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं रही। हर व्यक्ति इसको लेकर आपने विचार देने लगा। लोगों का कहना था कि अगर पुलिस खुद इस तरह से मारपीट करेगी तो लोगों के मन से उसका डर खत्म हो जाएगा ।

Edited By: Jagran