Move to Jagran APP

चित्रकूट में दिव्यांग बच्चों की वैन से टकराई ट्रक, तीन बच्चे गंभीर

चित्रकूट में आज दोहपर में 14 दिव्यांग बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बच्चों को काफी चोट आई है। इनमें से तीन गंभीर हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 03:55 PM (IST)
चित्रकूट में दिव्यांग बच्चों की वैन से टकराई ट्रक, तीन बच्चे गंभीर
चित्रकूट में दिव्यांग बच्चों की वैन से टकराई ट्रक, तीन बच्चे गंभीर

चित्रकूट, जेएनएन। तेज रफ्तार ट्रक व वैन के टकराने से आज चित्रकूट में वैन से जा रहे एक दर्जन से अधिक दिव्यांग बच्चे घायल हो गए हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। 

loksabha election banner

चित्रकूट में आज दोहपर में 14 दिव्यांग बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बच्चों को काफी चोट आई है। इनमें से तीन गंभीर हैं। चित्रकूट में कर्वी कोतवाली अंतर्गत झांसी-मीरजापुर हाईवे पर दिव्यांग बच्चों को लेकर जा रही स्कूल वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वैन चालक को मामूली चोटें आईं जबकि तीन बच्चे गंभीर हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर में दिव्यांग जन कल्याण विभाग की ओर से बचपन डे केयर स्कूल संचालित है। गुरुवार को स्कूल में छुट्टी के बाद वैन पर बच्चों को लेकर घर छोडऩे के लिए चालक निकला। कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर अमानपुर गांव के पास कर्वी मुख्यालय की तरफ जाते समय करीब पौने तीन बजे वैन ट्रक से टकरा गई।

इसमें 11 वर्षीय रवि शुक्ला पुत्र संतोष शुक्ला निवासी तरौहां कर्वी, 12 वर्षीय दीपक पुत्र कैलाश और 13 वर्षीय अबू बकर पुत्र मोहम्मद इरफान निवासी पुरानी बाजार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि बाकी बच्चे बाल बाल बच गए। कुछ हल्की खरोंचे जरूर आ गईं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक के तेज रफ्तार व लापरवाही से वैन चलाने के कारण हादसा हुआ। हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब किसी से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वैन और ट्रक को कब्जे में लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.