Move to Jagran APP

UP News: सपा विधायक नाहिद हसन जमानत पर च‍ित्रकूट जेल से हुए र‍िहा, साढ़े 10 माह से थे बंद

गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में करीब साढ़े 10 माह से जेल में बंद सपा विधायक नाहिद हसन की शनिवार को रिहाई हो गई। कोर्ट में जमानतियों के प्रपत्र जमा होने के बाद कोर्ट की ओर से चित्रकूट जेल अधीक्षक को विधायक की रिहाई के लिए प्रपत्र जारी कर दिए थे।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sat, 03 Dec 2022 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 02:03 PM (IST)
UP News: सपा विधायक नाहिद हसन जमानत पर च‍ित्रकूट जेल से हुए र‍िहा, साढ़े 10 माह से थे बंद
चित्रकूट: जेल से रिहा होने के बाद सपा जिलाध्यक्ष अनुज यादव के साथ विधायक नाहिद हसन (दाएं)

चित्रकूट, जेएनएन। समाजवादी पार्टी से शामली जनपद के कैराना विधायक नाहिद हसन को शनिवार को जिला जेल से रिहा कर दिया गया। वह गैगस्टर के मामले में जेल में निरुद्ध थे। दो माह पहले मुजफ्फरनगर से चित्रकूट जेल में स्थानांतरित किए गए थे। जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर ने बताया कि विधायक को जमानत पर रिहा किया गया है।

loksabha election banner

गैंगस्टर एक्ट के मामले में साढ़े 10 माह से जेल में बंद सपा विधायक नाहिद हसन शनिवार को रिहा कर द‍िया गया। जमानतियों के प्रपत्र जमा होने के बाद कोर्ट की ओर से चित्रकूट जेल अधीक्षक को विधायक की रिहाई के लिए परवाना जारी कर दिया गया था। 15 जनवरी को गैंगस्टर एक्ट में वांछित चलने पर कैराना पुलिस ने सपा विधायक नाहिद हसन को गिरफ्तार कर कैराना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में पेश कर दिया था।

अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को कैराना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में विधायक की जमानत के लिए एक-एक लाख रुपये के दो जमानतियों के प्रपत्र जमा किए थे। दोनों जमानतियों के प्रपत्रों की तहसील व थाने से तस्दीक कराई गई। तकदीर होने के बाद शुक्रवार शाम को कोर्ट ने विधायक की रिहाई के लिए चित्रकूट जेल अधीक्षक को परवाना जारी कर दिया। वहीं, कोर्ट के पैरोकार द्वारा परवाना लेकर चित्रकूट जेल के लिए रवाना हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.