Move to Jagran APP

बंटवारा को लेकर पुत्र ने पिता को जमीन में पटककर पीटा, मौत

जागरण संवाददाता चित्रकूट भरतकूप थानांतर्गत भारतपुर तरांव में कलियुगी पुत्र ने बुजुर्ग पिता

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 06:06 AM (IST)
बंटवारा को लेकर पुत्र ने पिता को जमीन में पटककर पीटा, मौत
बंटवारा को लेकर पुत्र ने पिता को जमीन में पटककर पीटा, मौत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भरतकूप थानांतर्गत भारतपुर तरांव में कलियुगी पुत्र ने बुजुर्ग पिता को जमीन में पटक कर इतनी बेरहमी से पीटा की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई ने भतीजे पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद फरार है।

loksabha election banner

भारतपुर तरांव निवासी 60 वर्षीय चंद्रभान पटेल के पिता मंगल प्रसाद पटेल की मौत हो चुकी है लेकिन अभी तक चंद्रभान और उसके भाई रामभवन में खेतों का बंटवारा नहीं हुआ है दोनों भाई साझे में खेती करते है लेकिन चंद्रभान के इकलौते पुत्र लालमन को यह पसंद नहीं है। वह अक्सर पिता पर चाचा से खेत के बंटवारा का दबाव बना रहा था। मंगलवार को चंद्रभान अपने पुत्र के साथ गांव में होली मिलने गया था। शाम करीब छह बजे साइकिल से घर लौटते समय फिर लालमन ने पिता से खेतों के बंटवारा की बात की। दोनों के बीच वाद विवाद होने लगा। लालमन ने गुस्से में पिता को साइकिल से जमीन पर पटक दिया। बेरहमी से मारा पीटा व सिर के बाल तक उखाड़ लिए और अधमरा छोड़ कर भाग गया। रामभवन ने घायल भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भरतकूप थाना प्रभारी संजय उपाध्याय ने बताया कि बुजुर्ग के सिर और माथे पर चोट के निशान हैं। मृतक के छोटे भाई रामभवन की तहरीर पर लालमन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित पुत्र फरार है तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.