Move to Jagran APP

सपा की अंतर्कलह पर राहुल का निशाना, साइकिल के पुर्जे-पुर्जे खोले

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज किसान यात्रा के दौरान बांदा में सपा के अंतर्कलह को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की साईकिल पर निशाना साधा और उसके पुर्जे-पुर्जे खोल दिए।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2016 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2016 06:17 PM (IST)
सपा की अंतर्कलह पर राहुल का निशाना, साइकिल के पुर्जे-पुर्जे खोले

बांदा-चित्रकूट(जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज समाजवादी पार्टी के अंतर्कलह को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि यूपी में साइकिल की स्थिति खराब है। परिवार में कोई हैंडल खींच रहा और कोई पहिया निकाल रहा है। सौ दिन पहले तो अखिलेश यादव ने साइकिल के टायर ही निकाल के फेंक दिए। सूबे में 27 साल से इसी तरह से जनता के साथ छल किया जा रहा है लेकिन मदद कोई नहीं कर रहा है।

loksabha election banner

आटा उधार लेकर दलित परिवार ने कराया राहुल को भोजन

किसान यात्रा लेकर निकले राहुल ने बांदा में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने तीन बार भूमि अधिग्रहण बिल रोकने की कोशिश की है। मोदी ने जिन युवाओं की मदद से केंद्र की सत्ता हासिल की और रोजगार देने का वादा किया लेकिन उनकी तरफ मुड़कर नहीं देखे। आपको याद होगा मोदी ने दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। आज युवाओं के पास रोजगार नहीं है। राहुल ने कहा कि जहां हमारी सरकार है हम विकास का काम करते है। हम सड़क, स्वास्थ, शिक्षा की बात करते है। उन्होंने आंगनबाड़ी का मुद्दा संसद मे उठाने की बात कही। इसके बाद राहुल की किसान यात्रा लेकर महोबा के लिए रवाना हो गए।

मीरजापुर में राहुल ने कहा किसान दर्द में हैं और मोदी विदेश में

राहुल को दिखाया काला झंडा

इससे पहले भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में गोस्वामी तुलसीदास को नमन कर किया।यहां पर युवकों ने राहुल को दिखाया काला झंडा,चित्रकूट में राहुल गांधी गो बैक के लगे नारे,डाकघर पुरानी बाजार में युवकों ने लगाए नारे। वैसे राहुल को दुखड़ा सुनाने के लिए जुटे किसान व कार्यकर्ताओं को मायूसी हाथ लगी। वह राजापुर में बिना किसी से बात किए चले आए। सिर्फ लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन ही किया। राहुल का काफिला जिले में अपने निर्धारित समय से पहले ही पहुंच गया। कौशांबी के रास्ते यमुना पुल पार कर जैसे ही कांग्र्रेस उपाध्यक्ष ने गोस्वामी तुलसीदास की जन्मस्थली राजापुर में प्रवेश किया तो कांग्रेसियों ने जोरदार नारे लगाकर अपने नेता का स्वागत किया। राजापुर के लूप लाइन चौराहा में स्थित बाबा तुलसीदास की प्रतिमा में राहुल गांधी ने माल्यार्पण कर बुंदेलखंड के दौरे का आगाज किया। इसके बाद वह अपने किसान रथ में सवार होकर जिला मुख्यालय को बढ़ गए। पहाड़ी होते हुए उनका काफिला रात करीब आठ बजे सर्किट हाउस पहुंचा। राहुल गांधी का गुरुवार की रात इसी सर्किट हाउस में विश्राम होगा और शुक्रवार को सुबह जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक, कामतानाथ के दर्शन और खाट सभा को संबोधित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.