Move to Jagran APP

नाली नहीं बनने पर मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह की कोशिश

संवाद सहयोगी मानिकपुर (चित्रकूट) तीन साल से नगर पंचायत में नाली के लिए गुहार लगा रहे ए

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 07:39 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 06:07 AM (IST)
नाली नहीं बनने पर मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह  की कोशिश
नाली नहीं बनने पर मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह की कोशिश

संवाद सहयोगी, मानिकपुर (चित्रकूट) : तीन साल से नगर पंचायत में नाली के लिए गुहार लगा रहे एक युवक ने मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह का प्रयास किया। घर के बाहर बह रहे पानी में उतरे विद्युत करंट में उसकी गाय मर गई थी। जिससे वह आक्रोशित था। एसडीएम ने पीड़ित को नाली बनवाने का आश्वासन दिया है।

prime article banner

मानिकपुर कस्बे के गोविदनगर निवासी दिलीप पाठक के घर के पास नाली का निर्माण नहीं है। घरों का गंदा पानी सडकों में बहता है वहीं पर बिजली का खंभे में कई बार करेंट उतर आता है। शनिवार की रात्रि भी अचानक उतरे करंट में दिलीप पाठक की गाय की मौत हो गई। रविवार को नगर पंचायत कर्मी मृत गाय को उठाने पहुंचे तो उसने हंगामा शुरु कर दिया। उसका कहना था कि जब तक नाली निर्माण नहीं कराया जाएगा। मृत गाय को नहीं उठाने देंगा। मुहल्ले के अजय पांडेय, प्रमोद कुमार, टिक्कू, पम्मू त्रिपाठी, पंकज कुमार आदि मुहल्ले वाले इकट्ठा हो नगर पंचायत के खिलाफ लामबंद हो गये। थाना प्रभारी केके मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मामला शान्त करने गए लेकिन शांत न होने पर एसडीएम संगमलाल गुप्ता, नायब तहसीलदार बेनी प्रसाद पहुचें। तभी दिलीप के पुत्र कमलेश पाठक ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसको पुलिस ने पकड़ लिया। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द नाली निर्माण कराया जाएगा। दिलीप ने बताया कि तीन साल से वह नाली निर्माण के लिए नहर पंचायत के चक्कर लगा रहा है लेकिन कोई सून नहीं रहा है। नगर पंचायत ईओ रामाशीष वर्मा ने बताया कि नाली निर्माण का प्रस्ताव डूडा में है बजट मिलने पर कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK