Move to Jagran APP

बाइकों के कारण बचे कई लोग, आसपास भगदड़

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भरतकूप में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे शुक्रवार को बेकाबू ड

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 10:23 PM (IST)
बाइकों के कारण बचे कई लोग, आसपास भगदड़
बाइकों के कारण बचे कई लोग, आसपास भगदड़

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भरतकूप में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे शुक्रवार को बेकाबू डंपर के बैंक शाखा के गेट पर घुसने के दौरान क्षतिग्रस्त हुई बाइकों के कारण कई ¨जदगी बच गईं। आसपास लोगों में भगदड़ के हालात रहे। यमदूत बने डंपर की रफ्तार रुकने से बड़ा हादसा टल गया।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के समय इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक शाखा के बाहर करीब एक दर्जन लोग बैठे थे। उनसे आगे हाईवे किनारे ग्राहकों की बाइकें खड़ी थीं। अनियंत्रित डंपर का रुख जब बैंक शाखा की ओर हुआ तो कई लोग भागे। इस दौरान बाइकें भी चपेट में आ गईं। इससे शाखा के पास तक पहुंचने में आधा दर्जन बाइकें टूट गईं। इसके बाद भी भागने की कोशिश कर रहे पांच लोग चपेट में आ गया। बताते हैं कि इस दौरान एक स्कार्पियो कार भी क्षतिग्रस्त हुई। इससे रफ्तार कम हुई। बाइक व स्कार्पियो से टक्कर नहीं होती तो हालात ज्यादा बिगड़ जाते। साधना को लेकर लौट रहा था परिवार

हादसे में मृत साधना अपने मामा के यहां से लौटी थी। उसकी मां बुद्धि देवी अपने परिवार के साथ मायके जमहिल थाना पहाड़ी गईं थी। पिता तुकाराम व चाचा संतू शनिवार को उनको वहां से लेकर लौटे थे। बताते हैं कि गांव कोरारी जाने से पहले तुकाराम कुछ देर के लिए भरतकूप में रुके थे। बाहर परिवार को बैठा कर कुछ काम करने बैंक के अंदर चले गए। इसी दौरान हादसा हो गया। फिटनेस पर सवाल, डंपर बना काल

हादसे का शिकार हुए डंपर की फिटनेस पर भी सवाल खड़े हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डंपर में नंबर प्लेट तक नहीं थी। साथ में उसकी लाइटें भी खराब नजर आईं। उधर, भरतकूप क्रशर मंडी के आसपास दौड़ने वाले दर्जनों डंपर लोगों के लिए काल बन चुके हैं। आए दिन हादसों के बावजूद इन पर कोई नकेल नहीं कसी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.