चित्रकूट, जेएनएन। देश की शीर्ष कोर्ट के साथ ही हाई कोर्ट और जिला व पुलिस प्रशासन की तमाम बंदिशों के बाद भी वैवाहिक समारोहों में हर्ष फायरिंग स्टेटस सिंबल बन गया है। चित्रकूट में शनिवार रात प्रधान के बेटी के विवाह समारोह में बरातियों ने शराब के नशे में डांस देखने के दौरान फायरिंग की दी। जिससे डांसर समेत तीन लोग घायल हैं। इस मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मऊ थानाक्षेत्र के टिकरा गांव के प्रधान टिकरा सुधीर सिंह पटेल की बेटी की बरात मानिकपुर थानाक्षेत्र के बराहमाफी गांव से आई थी। दूल्हा अशोक कुमार बरात में डांस के लिए भरुआ सुमेरपुर, हमीरपुर से डांसर लेकर आया था। द्वारचार के बाद भोजन कर बरातियों के जनवासे लौटने पर रात करीब 12 बजे डांस शुरू हुआ।

22 वर्षीय डांसर हिना देवी के डांस के दौरान बरातियों ने शराब के नशे में हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली हिना के जबड़े में लगने पर वह स्टेज में गिर पड़ी। फायरिंग में दूल्हे के मामा बहिलपुरवा निवासी मिथलेश व अखिलेश सिंह के हाथ में गोली के छर्रे लगे। इससे भगदड़ मच गई।

रविवार सुबह 11 बजे मुकदमा दर्ज होने पर मामला चर्चा में आया। मऊ थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र चौरसिया ने बताया कि दूल्हे के चाचा राम प्रताप ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एएसपी बलवंत चौधरी ने बताया कि सुराग मिले हैं। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस