Move to Jagran APP

डकैतों के मददगार होंगे चिह्नित, बबुली कोल जंगल में दुबका

जागरण संवाददाता चित्रकूट लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने से पहले पुलिस ने डकैतों पर नकेल डा

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 10:13 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 10:13 PM (IST)
डकैतों के मददगार होंगे चिह्नित, बबुली कोल जंगल में दुबका
डकैतों के मददगार होंगे चिह्नित, बबुली कोल जंगल में दुबका

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने से पहले पुलिस ने डकैतों पर नकेल डालने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। साढ़े पांच लाख रुपये के इनामी डकैत बबुली कोल को मांद में कैद कर शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराया जाएगा। उसके मददगारों को चिह्नित कर लिया गया है। इसमें चुनाव के समय डकैतों से संपर्क कर मतदाताओं को प्रभावित करने वाले नेताओं पर भी निगाह रहेगी। यह दावा पुलिस उप महानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र अनिल कुमार राय ने शुक्रवार को यहां कहीं।

loksabha election banner

दो दिन के जिला प्रवास पर आए डीआइजी ने शुक्रवार को एसपी मनोज कुमार झा के साथ पुलिस लाइन और रैपुरा थाने का निरीक्षण किया। साथ में सभी थाना व चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की। पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि डीआइजी ने कहा कि चुनाव के साथ होली जैसे त्योहार को लेकर पुलिस सतर्क है। अपराधियों पर नकेल कसने के लिए थाना व चौकी प्रभारी सक्रिय रहें। जिले में डकैतों की समस्या काफी पुरानी है लेकिन अब लगाम लगी है। यूपी-एमपी सीमा के जंगल में प्रदेश का सबसे बड़ा डकैत बबुली कोल दुबक गया है। उसके खात्मे की रणनीति बार्डर मीटिग में बन चुकी है। इसीलिए चुनाव से पहले गैंग ने एमपी के जंगल में शरण ले ली है, जहां की भौगोलिक स्थित काफी विषम है। पूरी कोशिश है कि वह बाहर नहीं निकल सके। एएसपी बलवंत चौधरी, सीओ नगर रजनीश कुमार यादव, मऊ इश्तेयाक अहमद, कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह, आरआई प्रमोद कुमार दुबे समेत अन्य रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.