Move to Jagran APP

Chitrakoot: कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने सपा पर साधा निशाना, बोले- सरकार जाने पर याद आते हैं पिछड़े

Chitrakoot अपना दल एस के कार्यकर्ता सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और बोले जब भी समाजवादी पार्टी विपक्ष में रहती है तो उनको पिछड़ा वर्ग याद आता है। सत्ता में आते ही भूल जाते हैं।

By hemraj kashyapEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Fri, 13 Jan 2023 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 03:01 PM (IST)
Chitrakoot: कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने सपा पर साधा निशाना, बोले-  सरकार जाने पर याद आते हैं पिछड़े
Chitrakoot: कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने सपा पर साधा निशाना, बोले- सरकार जाने पर याद आते हैं पिछड़े : जागरण

चित्रकूट, जागरण संवाददाता: अपना दल एस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष तकनीकी शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण, वजन और माप मंत्री आशीष पटेल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बोले, जब भी समाजवादी पार्टी विपक्ष में रहती है तो उनको पिछड़ा वर्ग याद आता है और सरकार में आते ही भूल जाती है। गुरुवार को वृंदावन गार्डेन में यह कार्यक्रम हुआ। उसके पहले मंत्री ने भगवान कामतानाथ के दरबार में मत्था टेका।

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार गरीबों के हितों में योजनाएं संचालित कर रही है। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान में खड़े व्यक्ति को लाभ मिल रहा है। उन्होंने आने वाले निकाय व लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र में जब मुलायम सिंह यादव रक्षा मंत्री थे, उस दौरान उनकी कार्यक्षेत्र में सैनिक स्कूल आता था। उस दौरान सैनिक स्कूल में पिछड़े और दलित बच्चों के पढ़ने के लिए आरक्षण की याद नहीं आई। तब सपा का पिछड़ा प्रेम कहां गया था। यह सरकार जाने के बाद पिछड़ों और दलितों का ठेका लेते हैं।

इस समय देश में संचालित केन्द्रीय, सैनिक व जवाहर नवोदय स्कूल में करीब डेढ़ लाख से ज्यादा पिछड़े वर्ग के बच्चे पढ़ रहे हैं। सपा के समर्थन से ही यूपीए की सरकार बनी थी। उस समय मेडिकल के नीट में पिछड़ों के लिए आरक्षण नहीं दिया गया था।

अखिलेश यादव के वाराणसी क्रूज के बयान पर पलटवार

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के वाराणसी क्रूज के उद्घाटन को लेकर दिए गए बयान पर कहा है कि अगर किसी भी धार्मिक स्थल का विकास किया जा रहा है तो किसी को पीड़ा नहीं होनी चाहिए। उनको भी वर्ष 2012 से 2017 तक मौका मिला था, उस समय वह सीएम थे।

अपना दल कमेरावादी के बीच खिंचे राजनीतिक पाले पर दिया जवाब

अपना दल कमेरावादी के बीच खिंचे राजनीतिक पाले के सवाल पर कहा कि यह राजनीति नहीं, बल्कि संपत्ति की लड़ाई है। संपत्ति की लड़ाई में अपना दल के संस्थापक रहे डा सोनेलाल पटेल की सबसे छोटी बेटी को जब उसका हिस्सा मिल जाएगा, उसी दिन यह पूरी लड़ाई खत्म हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.