Move to Jagran APP

हाईवे से 500 मीटर दूर क्रशर शि¨फ्टग को मांगी मोहलत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भरतकूप में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे संचालित क्रशर हटाने

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 11:01 PM (IST)
हाईवे से 500 मीटर दूर क्रशर शि¨फ्टग को मांगी मोहलत
हाईवे से 500 मीटर दूर क्रशर शि¨फ्टग को मांगी मोहलत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भरतकूप में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे संचालित क्रशर हटाने के लिए जिला प्रशासन की सख्ती पर संचालकों ने तीन साल की मोहलत मांगी है। बुधवार को जिलाधिकारी से मिलकर गुहार लगाई। उन्होंने शासन को प्रस्ताव भेजने का भरोसा दिया है। कहा कि बिना मानक वाले क्रशर संचालक शि¨फ्टग की तैयारी फौरन कर लें, उनके साथ कोई नरमी नहीं बरती जाएगी।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट में बुधवार को क्रशर मालिकों व पट्टा धारकों के साथ हुई बैठक में जिलाधिकारी विशाख जी. ने कहा कि क्रशर झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग से पांच सौ मीटर की दूरी पर होने चाहिए। पक्की सड़क के साथ धूल रोकने को समय-समय पर पानी का छिड़काव कराएं। क्रशर प्लांट में प्रदूषण रोधी पौधे लगाएं। धूल को इकट्ठा कर इस्तेमाल में लाएं। इसमें लापरवाही नहीं होनी चाहिए। कहा कि जो क्रशर बंद हैं और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को प्रत्यावेदन दिया गया है। इसमें बोर्ड से जांच के आदेश मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी। गरीबों को बांटें कंबल

क्रशर मालिकों व पट्टा धारकों से डीएम ने कहा कि गरीबों को सर्दी से बचाने के लिये प्रशासन कंबल वितरण कर रहा है। आप भी गरीबों के हित का कार्य करें। अपने यहां काम कर रहे गरीबों व जनपद के दूसरे कमजोर लोगों को कंबल वितरित कराएं। इससे जिले में कोई गरीब ठंड के कारण बेहाल नहीं होगा। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जीपी ¨सह, उप जिलाधिकारी कर्वी इन्दु प्रकाश, अपर उप जिलाधिकारी सौजन्य कुमार व सुभाष चन्द्र यादव, जिला खनिज अधिकारी मिथलेश कुमार पांडेय समेत अन्य रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.