Move to Jagran APP

उरी फिल्म देख जगाया देशभक्ति का जज्बा

भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व सैनिकों के साथ नगर स्थित सिनेमा हाल में सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी देख देशभक्ति का जज्बा जगाया। सैकड़ा की संख्या में जुटे कार्यकर्ताओं ने परिसर में तिरंगा लहराया और नारेबाजी की। कहा यह फिल्म भारतीय सेना के पराक्रम की झलक प्रस्तुत करती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 10:29 PM (IST)
उरी फिल्म देख जगाया देशभक्ति का जज्बा
उरी फिल्म देख जगाया देशभक्ति का जज्बा

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर, (चंदौली) : भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व सैनिकों के साथ नगर स्थित सिनेमा हाल में सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' देख देशभक्ति का जज्बा जगाया। सैकड़ों की संख्या में जुटे कार्यकर्ताओं ने परिसर में तिरंगा लहराया और नारेबाजी की। कहा यह फिल्म भारतीय सेना के पराक्रम की झलक प्रस्तुत करती है।

loksabha election banner

भाजपाजन पार्टी के झंडे और राष्ट्रीय ध्वज के साथ दोपहर बाद नगर के सिनेमाहाल पहुंचे। देशभक्ति से ओत-प्रोत होकर नारेबाजी की। कहा सेना का इतिहास हमेशा से ही गौरवशाली रहा है। जब-जब पड़ोसी देशों ने देश की सीमा की तरफ आंख उठाई जवानों ने उनके नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया। कहा नरेंद्र मोदी सरकार में सेना के हौसले सातवें आसमान पर हैं। सेना ने अपना पराक्रम दिखाते हुए पाक सीमा में घुसकर उनकी चौकियों को तबाह कर दिया और दुश्मन सैनिकों को मार गिराया। अच्छी बात यह कि इस आपरेशन में एक भी सैनिक शहीद नहीं हुए। सेना के इस साहसिक कार्य की पूरे विश्व में चर्चा हुई। उरी फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है जो देश प्रेम का जज्बा जगाती है। चेयरमैन संतोष खरवार, अखिल पोद्दार, विशाल तिवारी, चंद्रकांत तिवारी, सुधीर चौहान, आलोक वरुण आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.