Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक जख्मी

कोतवाली क्षेत्र में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया। जबकि घायल का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। वाराणसी के जंसा थाना के बरेवा रामेश्वरपुर गांव निवासी सुभाष सिंह का एकमात्र पुत्र विपिन सिंह (2

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 05:19 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 05:19 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक जख्मी
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक जख्मी

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : कोतवाली क्षेत्र में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया। जबकि घायल का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

loksabha election banner

वाराणसी के जंसा थाना के बरेवा रामेश्वरपुर गांव निवासी सुभाष सिंह का एकमात्र पुत्र विपिन सिंह (28) राजश्री पोल्ट्री फार्म में लाइन सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार को फार्म के काम से नई बाजार की ओर आया था और देर रात  बाइक से घर लौट रहा था। पचखरी गांव के समीप सामने से तेज रफ्तार में आ रहे किसी वाहन से बचने की कोशिश में पुलिया से टकराकर नहर में पलट गया। उधर से गुजर रहे कुछ युवकों ने नहर किनारे क्षतिग्रस्त बाइक गिरी देख पुलिस को सूचित किया। दो घंटे बाद गोताखोर और ग्रामीणों के सहयोग से युवक का शव बाहर निकाला गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। दूसरी घटना शनिवार में बक्सर बिहार के रामपुर थाना के धनसोई गांव निवासी बाइक सवार सुग्रीव सिंह (56) चकिया के भीषमपुर निवासी मित्र संजय चौहान के साथ सकलडीहा रेलवे स्टेशन से विशुनपुरा अपनी ससुराल जा रहे थे। अमावल मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से सुग्रीव की मौके पर मौत हो गई। जबकि संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रैक्टर चालक मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया।

----------

इनसेट :

शुक्रवार को हुई दुर्घटना में मृतक विपिन सिंह ने बाइक चलाते समय हेलमेट हैंडिल में टांग रखा था। यदि उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। परिजनों ने बताया कि विपिन बहन प्रज्ञा से राखी बंधवाकर घर से निकला था और वापस नहीं लौटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.