Move to Jagran APP

त्रिकोणीय मुकाबले की पटकथा हो रही तैयार

लोक सभा चुनाव की सरगर्मी शवाब पर पहुंच चुकी है। मौसम की तरह की राजनीति का भी चटख रंग देखने को मिल रहा है। मतदान के पूर्व नेताओं का दल बदलने का सिलसिला तेज हो गया है। भाजपा कांग्रेस सपा और बसपा आदि पार्टियां मौके की नजाकत देख नेताओं को अपने पाले में खींच रही हैं। हालात के लिहाज से कह सकते हैं कि त्रिकोणीय संघर्ष की पटकथा तैयार हो रही है। सभी दलों के जीत के अपने-अपने दावे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 09:08 PM (IST)
त्रिकोणीय मुकाबले की पटकथा हो रही तैयार
त्रिकोणीय मुकाबले की पटकथा हो रही तैयार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर(चंदौली): लोक सभा चुनाव की सरगर्मी शबाब पर पहुंच चुकी है। मौसम की तरह की राजनीति का भी चटख रंग देखने को मिल रहा है। मतदान के पूर्व नेताओं का दल बदलने का सिलसिला तेज हो गया है। राजनीतिक दल मौके की नजाकत देख नेताओं को अपने पाले में खींच रहे हैं। हालात के लिहाज से त्रिकोणीय संघर्ष की पटकथा तैयार हो रही है। सभी दलों के जीत के अपने-अपने दावे हैं।

loksabha election banner

चंदौली लोक सभा सीट पर जीत को दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। स्थानीय स्तर पर जोड़ तोड़ की गुणा गणित शुरू हो गई है। भाजपा की बात करें तो सीएम योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनता से अपील कर चुके हैं तो दिनेश लाल यादव रोड शो के जरिए माहौल को पक्ष में करने का प्रयास कर चुके हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी सभा कर चुके हैं। कांग्रेस समर्थित जन अधिकार पार्टी प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा के पक्ष में माहौल बनाने में शीर्ष नेतृत्व कोई कोस कसर नहीं छोड़ रहा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर और गुजरात की राजनीति से देशभर में चर्चित हार्दिक पटेल प्रत्याशी के समर्थन में जन अपील कर चुके हैं। गठबंधन प्रत्याशी संजय चौहान भी परंपरागत वोट बैंक के भरोसे जीत को लेकर आशांवित हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव का दौरा भी खत्म हो चुका है। बहरहाल देखना है कि जीत किस करवट बदलती है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.