Move to Jagran APP

दुकान से नगदी व लैपटाप ले गए चोर, कैमरे में हुआ कैद

जागरण संवाददाता धानापुर (चंदौली) कस्बे के नरौली मार्ग स्थित असद बुक डिपो से दिनदहाड़े चोर

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:49 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 01:02 AM (IST)
दुकान से नगदी व लैपटाप ले गए चोर, कैमरे में हुआ कैद
दुकान से नगदी व लैपटाप ले गए चोर, कैमरे में हुआ कैद

जागरण संवाददाता, धानापुर (चंदौली) : कस्बे के नरौली मार्ग स्थित असद बुक डिपो से दिनदहाड़े चोर नगदी सहित लैपटॉप चोरी कर चलते बने। उनका कारनामा बगल के ही विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा कि असद बुक डिपो के संचालक असद खान (शानू) दोपहर में नमाज अदा करने दुकान से सटे अपने विद्यालय में चले गए। जब तक नमाज पढ़ कर वापस आते पहले से घात लगाए पल्सर बाइक सवार दो लोग दुकान के कैश काउंटर को चाड़ कर 16 हजार नगदी व दुकान में रखा लैपटॉप लेकर चलते बने। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे को देख कर मामले की छानबीन कर रही है। कुसहा गांव से तीन पशुओं सहित एक तस्कर गिरफ्तार

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, इलिया (चंदौली): स्थानीय पुलिस ने कुसहा गांव के रमैया बाबा मंदिर के समीप गुरुवार को पिकअप वाहन से बिहार वध को ले जा रहे तीन पशुओं के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बताया कि पिकअप से तीन पशुओं को वध के लिए बिहार के रास्ते बंगाल ले जाया जा रहा था। तस्कर मुकेश कुमार चांद कैमूर भभुआ बिहार के निवासी हैं। जंक्शन से धराया अवैध वेंडर

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली): जंक्शन पर गुरुवार को मंडल के वाणिज्य विभाग की टीम ने खानपान व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान प्लेटफार्म पर फल बेच रहे एक अवैध वेंडर को हिरासत में लिया गया। मंडल वाणिज्य प्रबंधक मोहम्मद इकबाल ने कड़े गए अनधिकृत वेंडर को आरपीएफ को सौंप दिया गया। स्टेशन को अनधिकृत वेंडिग मुक्त रखने के लिए अभियान चलाया जा रहा है ताकि यात्रियों को बेहतर खानपान सुविधा मिल सके।

------------

रेल टिकट के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली): आरपीएफ सासाराम व सीआइबी डीडीयू की टीम ने गुरुवार को भभुआ टाउन स्थित एक साइबर पर छापेमारी की। काउंटर से एक व्यक्ति शौकत अली को पांच रेलवे के आरक्षित टिकट के साथ पकड़ा गया। टिकट की कीमत 6 हजार 520 रुपये थी। आरोपित ने बताया कि वह इन टिकटों को रेलवे आरक्षण काउंटर से खरीदकर अधिक मूल्य लेकर लोगों को बेचता था। सासाराम प्रभारी निरीक्षक पीके रावत, मोहम्मद असलम, पवन कुमार, दुर्गे आनंद शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.