Move to Jagran APP

बाजार में उमड़ी भीड़ तो पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

धनतेरस पर नगर में खरीदारी के लिए उमड़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। नगर में चार पहिया वाहनों को खड़ा करने पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया था। वाराणसी से आने वाले सवारी वाहनों को फायर स्टेशन के सामने व चंदौली और चकिया की तरफ से आने वाले वाहनों को चकिया तिराहे पर रोक दिया जा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 07:49 PM (IST)
बाजार में उमड़ी भीड़ तो पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
बाजार में उमड़ी भीड़ तो पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : धनतेरस पर नगर में खरीदारी के लिए उमड़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। नगर में चार पहिया वाहनों को खड़ा करने पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया था। वाराणसी से आने वाले सवारी वाहनों को फायर स्टेशन के सामने व चंदौली और चकिया की तरफ से आने वाले वाहनों को चकिया तिराहे पर रोक दिया जा रहा था।

loksabha election banner

दरअसल धनतेरस पर एक तो जीटी रोड के दोनों पटरियों पर दुकानों के सामने अस्थाई दुकानें सजती हैं, ऊपर से वाहनों को खड़ा कर खरीदारी करने पर पूरा सड़क जाम हो जाता है। इसीलिए पुलिस द्वारा कड़ाई बरतते हुए चारपहिया वाहनों को तो पूरी तरह से कहीं भी खड़ा होने पर प्रतिबंधित कर दिया गया। इसके अलावा जगह-जगह खड़े दुपहिया वाहनों पर भी पुलिस द्वारा कड़ाई बरती गई। कोतवाल शिवानंद मिश्रा लगातार वाहनों को हटवाते रहे। पुलिस की इस व्यवस्था से नगर में भीड़भाड़ काफी हद तक व्यवस्थित दिखाई पड़ी और लोगों को खरीदारी करने में परेशानी नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.