Move to Jagran APP

तीसरे व चौथे चरण के मतदान को फोर्स रवाना

प्रदेश के अन्य जनपदों में होने वाले तीसरे व चौथे चरण के मतदान को शुक्रवार को जिले से फोर्स रवाना हुई। एसपी संतोष कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर पुलिसकर्मियों के वाहन को रवाना किया। इसके पूर्व पुलिस लाइन में बैठक कर दायित्वों का अहसास कराया। साथ ही गैरजनपदों में चुनाव ड्यूटी के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:10 AM (IST)
तीसरे व चौथे चरण के मतदान को फोर्स रवाना
तीसरे व चौथे चरण के मतदान को फोर्स रवाना

जासं, चंदौली : प्रदेश के अन्य जनपदों में होने वाले तीसरे व चौथे चरण के मतदान को शुक्रवार को जिले से फोर्स रवाना हुई। एसपी संतोष कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर पुलिसकर्मियों के वाहन को रवाना किया। इसके पूर्व पुलिस लाइन में बैठक कर दायित्वों का बोध कराया। गैरजनपदों में चुनाव ड्यूटी के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी।

loksabha election banner

लोकसभा के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तीसरे व चौथे चरण में मतदान होगा। इसके लिए जिले से 154 पुलिसकर्मियों की टुकड़ी भेजी गई है। एसपी ने पुलिसकर्मियों को चुनाव में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। बोले, गैर जनपद में पहुंचने पर सबसे पहले उच्चाधिकारियों को अवगत कराएं। आमद दर्ज कराने के बाद ठहरने आदि की व्यवस्था का जायजा लें। मतदान के दौरान बूथों पर पूरी ईमानदारी के साथ ड्यूटी करें। ताकि किसी प्रकार की शिकायत का मौका न मिले। उन्होंने मौसम को देखते हुए अपना ध्यान रखने की सलाह दी। कहा गर्मी में खान-पान व धूप से बचाव के इंतजाम करें। वरना बीमार पड़ने पर परेशानी झेलनी पड़ सकती है। एएसपी नक्सल वीरेंद्र यादव, सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय, सदर कोतवाल राजकुमार सिंह समेत अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.