Move to Jagran APP

रूट मार्च निकाल पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी

आगामी महत्वपूर्ण पर्वों को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अमले ने रविवार को पीएसी बल से साथ नगर से लेकर पड़ाव तक रूट मार्च निकाला। चहलकदमी कर अराजकतत्वों को एक तरह से चेतावनी दी गई तो जनमानस को सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया गया। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमंत कुटियाल ने शांति व्यवस्था कायम रखने में जिला प्रशासन और पुलिस के सहयोग का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 10:25 PM (IST)
रूट मार्च निकाल पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी
रूट मार्च निकाल पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली): महत्वपूर्ण पर्वों को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अमले ने रविवार को पीएसी बल से साथ नगर से लेकर पड़ाव तक रूट मार्च निकाला। चहलकदमी कर अराजकतत्वों को चेतावनी दी गई तो जनमानस को सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया गया। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमंत कुटियाल ने शांति व्यवस्था कायम रखने में जिला प्रशासन और पुलिस के सहयोग का आह्वान किया।

loksabha election banner

प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने मय फोर्स रविवार को नगर में रूट मार्च निकालकर हुड़दंगियों को संकेत दिया कि प्रशासन हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। डीएम और एसपी के साथ गाड़ियों के काफिले दोपहर बाद सड़क पर उतरे। तकरीबन दो घंटे नगर से लेकर पड़ाव तक मार्च किया गया। चंधासी, दुलहीपुर, डांडी, पड़ाव, बहादुरपुर, कालीमहाल आदि प्रमुख मार्गों और कालोनियों का चक्रमण किया गया। यहां से काफिला सैयदराजा की तरफ निकल गया। कोतवाली प्रभारी शिवानंद मिश्रा ने बताया कि सावन के अंतिम सोमवार, बकरीद, रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर चौकसी बरती जा रही है। पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। उच्चाधिकारियों द्वारा लगातार मानीटरिग की जा रही है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस के साथ पीएसी बल को भी तैनात किया गया है। अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मार्च में एएसपी, एसडीएम, अलीनगर, चंदौली, सैयदराजा सहित विभिन्न थानों की फोर्स शामिल रही।

-------

दुलहीपुर क्षेत्र पर विशेष नजर

सुरक्षा के लिहाज से अतिसंवेदनशील दुलहीपुर क्षेत्र पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। मलोखर, सतपोखरी, लेडुआपुर आदि स्थानों पर पूर्व में घटित घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए विशेष सतर्कता बरती जा रही है। बकरीद को देखते हुए मस्जिदों और ईदगाहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस के साथ पीएसी को भी तैनात किया गया है।

वर्जन..

बकरीद और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों को सजग कर दिया गया है ताकि लोग शांति पूर्वक पर्व मना सकें। संवेदनशील क्षेत्रों में नजर रखने को एसडीएम और सीओ को लगाया गया है। काम में किसी तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नवनीत सिंह चहल, जिलाधिकारी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.