Move to Jagran APP

पुलिस गश्त का चोरों पर नहीं असर, चटका रहे ताले

कस्बा में लगातार हो रही चोरों का सिलसिला थम नहीं रहा है। हौसला बुलंद चोर जहां आए दिन घरों व दुकानों के ताले चटका रहे हैं। वहीं पुलिस मामले का पर्दाफांस करने में असफल साबित हुई है। 11 जुलाई को सत्यदेव जायसवाल के मकान के पीछे से सीढ़ी के सहारे चोर घर में घुस गए। आलमारी में रखे जेवर व बरामदे में खड़ी बाइक को आसानी से लेकर भाग गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 06:49 PM (IST)
पुलिस गश्त का चोरों पर नहीं असर, चटका रहे ताले
पुलिस गश्त का चोरों पर नहीं असर, चटका रहे ताले

जासं, शहाबगंज (चंदौली): कस्बा में लगातार हो रही चोरी का सिलसिला थम नहीं रहा। हौसला बुलंद चोर जहां आए दिन घरों व दुकानों के ताले चटका रहे हैं, वहीं पुलिस मामले का पर्दाफास करने में असफल साबित हो रही है।

prime article banner

11 जुलाई को सत्यदेव जायसवाल के मकान के पीछे से सीढ़ी के सहारे चोर घर में घुस गए। आलमारी में रखे जेवर व बरामदे में खड़ी बाइक को लेकर भाग गए। सोबंथा गांव स्थित रियाज अहमद की बाइक पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। तीन अगस्त की रात में बड़गांवा की प्रधान सुमैया बेगम के घर के दो तालों को तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। बीते 11 अगस्त की रात लकड़ी व्यापारी की दुकान में सेंधमारी कर उपकरण व नगदी पर ले जाकर चोरों ने पुलिस की सुस्ती को उजागर कर दिया। गत सप्ताह ब्लाक परिसर के पास रामचंद्र साव के दुकान का शटर तोड़कर चोर नगदी ले गए। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने में पीड़ितों को दौड़ाती है। मुकदमा दर्ज होने के बाद मामले की तहकीकात के प्रति सक्रियता नहीं रहने से चोरी की किसी भी घटना का खुलासा नहीं हो पाया। कहने को तो यूपी 100 के दो वाहन पैंथर दस्ता व थाना प्रभारी की अलग-अलग टीमें रात में गश्त को निकलती है। लेकिन पुलिस गश्त का चोरों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK