Move to Jagran APP

अयोध्या.. पुलिस ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की

अयोध्या में भूमिपूजन के दौरान आपसी सौहार्द बनाए रखने को लेकर पुलिस ने आमजन का सहयोग मांगा। मंगलवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों व थानाध्यक्षों ने क्षेत्र के संभ्रांतजन के साथ बैठक की। लोगों से किसी तरह की आपत्तिजनक अथवा भड़काऊ टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी। साथ ही सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 06:09 AM (IST)
अयोध्या.. पुलिस ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की
अयोध्या.. पुलिस ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की

जागरण संवाददाता, चंदौली : अयोध्या में भूमिपूजन के दौरान आपसी सौहार्द बनाए रखने को लेकर पुलिस ने आमजन का सहयोग मांगा। मंगलवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों व थानाध्यक्षों ने क्षेत्र के संभ्रांतजन के साथ बैठक की। लोगों से किसी तरह की आपत्तिजनक अथवा भड़काऊ टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी। साथ ही सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

loksabha election banner

बरहनी प्रतिनिधि के अनुसार : पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में कंदवा थाना के रामपुर, बरहनी व चिरंईगांव में बैठक हुई। इसमें अमन चैन बरकरार रखने की अपील की गई। किसी भी तरह की समस्या होने पर आपसी सामंजस्य बनाकर निबटाने की सलाह दी गई। थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने कहा अयोध्या में पांच अगस्त को मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा। ऐसे में कोई व्यक्ति माहौल खराब करने का कार्य न करे। रामपुर चौकी प्रभारी सुग्रीव गुप्ता, महेश्वर सिंह, वीरेंद्र कन्नौजिया, मुन्ना राम, श्रीराम तिवारी, कौशल श्रीवास्तव आदि मौजूद थे। शहाबगंज प्रतिनिध के अनुसार पुलिस क्षेत्राधिकारी जगतराम कन्नौजिया ने थाना परिसर में वॉलंटियर व संभ्रांतजन संग बैठक की। उन्होंने राम जन्मभूमि के लिए भूमि पूजन के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरतने का आह्वान किया। बुधवार को पुलिस जवानों से बीट से लेकर हर जगह पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष अवनीश राय, एसआई आनंद प्रजापति, जगदीश तिवारी, अनिल सिंह, बृजराज यादव, मिथिलेश कुमार उपस्थित थे। नौगढ़ प्रतिनिधि के अनुसार अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन को लेकर पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। सीओ नक्सल नीरज सिंह के नेतृत्व में पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने कस्बा में फ्लैग मार्च निकाला। कस्बा से होते हुए देवखत, सेमरा, अमृतपुर आदि गांवों का भ्रमण किया। लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग की अपील की। थानाध्यक्ष राम उजागीर सहित सीआरपीएफ जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.