Move to Jagran APP

कार्यालय में नजरबंद किए गए सपाई, हंगामा

सीएम के नर¨सहपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यालय पर बैठक करने गए सपाइयों को पुलिस ने बवाल की आशंका के मद्देनजर नजरबंद कर दिया। उन्हें तब तक बाहर नहीं जाने दिया गया जब तक सीएम गांव से चले नहीं गए। नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। शासन विरोधी नारेबाजी की। कार्यकर्ता उग्र हुए तो पुलिस भी सख्त हो गई। डंडा पटकने के साथ ही मिर्ची स्प्रे का प्रयोग किया। काफी हो हल्ला मचाने के बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 08:36 PM (IST)
कार्यालय में नजरबंद किए गए सपाई, हंगामा
कार्यालय में नजरबंद किए गए सपाई, हंगामा

जागरण संवाददाता, चंदौली : सीएम के नर¨सहपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यालय पर बैठक करने गए सपाइयों को पुलिस ने बवाल की आशंका के मद्देनजर नजरबंद कर दिया। उन्हें तब तक बाहर नहीं जाने दिया गया जब तक सीएम गांव से चले नहीं गए। नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। शासन विरोधी नारेबाजी की। कार्यकर्ता उग्र हुए तो पुलिस भी सख्त हो गई। डंडा पटकने के साथ ही मिर्ची स्प्रे का प्रयोग किया। काफी हो हल्ला मचाने के बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

loksabha election banner

सीएम के कार्यक्रम स्थल के नजदीक होने के चलते सपा के पार्टी कार्यालय पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को लगा दिया गया था। एक तरह से कार्यालय पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। इसी दौरान भारी संख्या में सपाई सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण ¨सह यादव के साथ कार्यालय पहुंचे। बैठक के बाद बाहर निकलने लगे तो पुलिस ने सीएम के कार्यक्रम का हवाला देते हुए रोक दिया। इससे कार्यकर्ता नाराज हो गए। सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। सीएम से मिलवाने की भी मांग करने लगे। कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेडिकल कालेज वापस लौटाने की मांग करेंगे लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनीं। इसके बाद सपाजन अपना आपा खो बैठे। सुरक्षाबलों के साथ धक्कामुक्की और नोंकझोक हुई। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को शांत करने के लिए मिर्ची स्प्रे का प्रयोग करने के साथ गिरफ्तारी का भी प्रयास किया। काफी देर तक पुलिस और सपाइयों ने बीच नूरा-कुश्ती का खेल चला। सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकालने के बाद कार्यकर्ता वापस लौट गए। इस दौरान सत्यनारायन राजभर, चकरू यादव, विरेंद्र ¨वद, संतोष यादव, विक्की प्रधान, बाबूलाल यादव, औसाफ अहमद, नफीस अहमद, अनिल यादव, संजय सोनकर आदि रहे।

------------------------

मेडिकल कालेज के बयान पर पूर्व सांसद ने ली चुटकी

चंदौली: पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने मेडिकल कालेज को लेकर सीएम के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एक बार फिर जनता को लालीपाप पकड़ा गए। कहा भाजपा के जनप्रतिनिधयों को अपने मुख्यमंत्री से मांगने नहीं आया। प्रयास करना चाहिए था कि जिले को ऐसा कुछ मिले जिसकी दरकार है। इस समय मेडिकल कालेज जनपद की सबसे बड़ी जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.