Move to Jagran APP

मिलावटी शराब के पीछे कोई बड़ा रैकेट तो नहीं

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : बथावर व ताजपुर मोड़ से रविवार को देशी मिलावटी शराब की बरामदग

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 06:03 PM (IST)
मिलावटी शराब के पीछे कोई बड़ा रैकेट तो नहीं
मिलावटी शराब के पीछे कोई बड़ा रैकेट तो नहीं

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : बथावर व ताजपुर मोड़ से रविवार को देशी मिलावटी शराब की बरामदगी ने पुलिस प्रशासन की परेशानी पर बल ला दिया है। सीओ अब इस दिशा में छानबीन में लगे हैं कि कहीं मिलावटी शराब के धंधे के पीछे कोई बड़ा रैकेट काम तो नहीं कर रहा। मिलावटी शराब से बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता।

loksabha election banner

बथावर स्थित देशी शराब की दुकान से रविवार को भारी मात्रा में बिना रैपर की मिलावटी शराब बरामद की गई। उसी दिन ताजपुर मोड़ से भी मिलावटी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया। कोतवाली पुलिस फिलहाल इस सफलता को लेकर उत्साहित कम, ¨चतित ज्यादा है। सीओ त्रिपुरारी पांडेय की मानें तो पुलिस इस दिशा में छानबीन करने में जुटी है कि मिलावटी शराब के पीछे कोई बड़ा रैकेट तो काम नहीं कर रहा। वैसे देखा जाए तो जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद कोतवाली क्षेत्र में शराब की दुकानें निर्धारित अवधि से ज्यादा समय तक खुली रहती हैं। सुबह दुकानों के आगे शराब के शौकिनों की कतार देखी जा सकती हैं। दुकानदार पुलिस कर्मियों को सुविधा शुल्क देकर अपना काम कर रहे हैं। सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि मिलावटी शराब की बरामदगी ¨चता का विषय है। छानबीन की जा रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.