जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : खतरनाक कोरोना वायरस को देखते हुए रेलवे ने पीडीडीयू जंक्शन को लॉक डाउन कर दिया है। लाक डाउन के दूसरे दिन मंगलवार को वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा जंक्शन पहुंचे। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवानों का हौसला बढ़ाया। कहा कि जवानों की इस वक्त रेलवे को बहुत जरूरत है। इस वायरस से हम सब मिलकर लड़ा जाएगा। जवानों को अगर किसी तरह की बात करनी है तो वो मुझसे कर सकते हैं। वो चाहे फोन से करे या मिलकर। जवान बहुत हिम्मत का काम कर रहे हैं। इस समय धैर्य, हिम्मत और निष्ठा रखना है। पहली बार पैसेंजर सेवा बंद की गई है। कहा आज मुझसे करीब 50 जवानों ने बात की। बेवजह बाहर घूमने वाले व्यक्ति को जागरूक करने की जरूरत है।

-----------------

सफाई मित्रों को पढ़ाया सुरक्षा का पाठ

वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त ने सर्कुलेटिग एरिया में सफाई कर रहे कर्मचारियों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए। कहा कि लोगों से दूरी बनाकर काम करें। आपकी सुरक्षा ही वायरस से बचाव है। ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया।

------------------

पकड़ाया गया पंफलेट

कमांडेंट जवानों के हौसला अफजाई के लिये जंक्शन पर निकले थे। तभी सर्कुलेटिग एरिया और वीआईपी गेट पर कुछ लोग घूमते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बेवजह घूम रहे लोगों को समाज का दुश्मन छपे पम्फलेट पकड़वाकर फोटो खिचवाया। उन्हें घर में रहने की हिदायत दी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस