Move to Jagran APP

डायल 100 के जवानों पर जबरन मछली ले जाने का आरोप

शासन की सख्ती के बावजूद पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली में बदलाव नहीं आ रहा। आए दिन आमजन के खिलाफ दु‌र्व्यवहार की शिकायतें आ रही हैं। मंगलवार को भी एक मामला संज्ञान में आया। पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के साथ औद्योगिक नगर निवासी किशोर पुलिस लाइन में एसपी संतोष कुमार सिंह से मिला। उसने यूपी 100 के पुलिसकर्मियों पर मारपीट व दुकान से बिना पैसा दिए जबरन मछली ले जाने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 12:09 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 12:09 AM (IST)
डायल 100 के जवानों पर जबरन मछली ले जाने का आरोप
डायल 100 के जवानों पर जबरन मछली ले जाने का आरोप

जासं, चंदौली : शासन की सख्ती के बावजूद पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली में बदलाव नहीं आ रहा। आए दिन आमजन के खिलाफ दु‌र्व्यवहार की शिकायतें आ रही हैं। मंगलवार को भी एक मामला संज्ञान में आया। पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के साथ औद्योगिक नगर निवासी किशोर पुलिस लाइन में एसपी संतोष कुमार सिंह से मिला। यूपी 100 के पुलिसकर्मियों पर मारपीट व दुकान से बिना पैसा दिए जबरन मछली ले जाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

इंटरमीडिएट के छात्र रोहित सोनकर ने बताया कि वह स्कूल से वापस आने के बाद औद्योगिक नगर में फुटपाथ पर मछली की दुकान लगाता है। सोमवार की शाम यूपी-100 के पुलिसकर्मी दुकान पर पहुंचे। सिपाहियों ने किशोर से गाली-गलौज की। वहीं बिना पैसा दिए मछली भी ले गए। एसपी ने तत्काल पीडीडीयू कोतवाल को जांचकर अवगत कराने का निर्देश दिया। पूर्व सांसद ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए। कहा गलत कार्यप्रणाली के चलते निर्दोष भी पुलिसिया कार्रवाई के शिकार हो रहे हैं। धनेझा गांव निवासी राहुल विश्वकर्मा बाइक पर लिफ्ट लेकर पीडीडीयू नगर जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने बाइक की चेकिग की तो डिग्गी में गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने बिना मामला जाने बाइक सवार के साथ ही युवक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। एसपी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.