Move to Jagran APP

सैदूपुर-बेलावर मार्ग पर जलजमाव, राह चलना दूभर

वनगावां के दर्जनों गांव को जोड़ने वाला सैदूपुर- बेलावर मार्ग वर्षों से खराब होने के कारण राह चलना दूभर हो गया है। शिकायत के बाद भी जनप्रतिनिधि व अधिकारी चुप्पी साधे हैं। मार्ग के किनारे नाली नहीं होने से सड़क किनारे बसे ग्रामीणों का जीना मुहाल हो गया है। आरोप है कि शिकायत के बावजूद लोनिवि सुधि नहीं ले रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 05:46 PM (IST)
सैदूपुर-बेलावर मार्ग पर जलजमाव, राह चलना दूभर
सैदूपुर-बेलावर मार्ग पर जलजमाव, राह चलना दूभर

जासं, इलिया (चंदौली) : वनगावां के दर्जनों गांव को जोड़ने वाला सैदूपुर-बेलावर मार्ग वर्षों से खराब होने के कारण राह चलना दूभर हो गया है। शिकायत के बाद भी जनप्रतिनिधि व अधिकारी चुप्पी साधे हैं। मार्ग के किनारे नाली नहीं होने से सड़क किनारे बसे ग्रामीणों का जीना मुहाल हो गया है। आरोप है कि शिकायत के बावजूद लोनिवि सुध नहीं ले रहा।

loksabha election banner

सैदूपुर से उसरी, रामशाला, सुल्तानपुर, बेलावर, धन्नीपुर, ढोढ़नपुर आदि गांवों को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग सैदूपुर से उसरी गांव तक वर्षों से क्षतिग्रस्त पड़ा है। कीचड़ व जलजमाव के चलते पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है। बरसात के दिनों में सड़क पर कीचड़ व जलजमाव से सड़क के किनारे के व्यापारियों का धंधा चौपट होने के कगार पर पहुंच गया है। वाहनों के पहिए से गंदा पानी व कीचड़ समीपवर्ती दुकानों में चला जाता। इससे चालकों व दुकानदारों में आए दिन विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। सड़क के किनारे नाली नहीं होने के चलते घरों का गंदा पानी सड़क पर फैला है। जलजमाव व कीचड़ के चलते ग्रामीणों को उसमें से होकर गुजरना पड़ता है। आरोप है कि समस्या के निदान करने के बजाय जिम्मेदार अफसर मौन हैं। निकटवर्ती गढ़वा घाट आश्रम होने के कारण गांव के श्रद्धालुओं को समस्या से दो चार होना पड़ा रहा। सबसे बड़ी परेशानी छोटे बच्चों को विद्यालय जाने में उठानी पड़ रही है। आए दिन छात्र कीचड़ में गिर कर चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.