Move to Jagran APP

मिनी महानगर में बढ़ा अपराध, पुलिस पस्त

जागरण संवाददाता पीडीडीयू नगर(चंदौली) मिनी महानगर में आपराधिक वारदातों ने लोगों में भय का माहौल बना दिया है। पुलिस की सुस्ती का बदमाश भरपूर फायदा उठा रहे हैं। चोरी छिनैती और उचक्कागिरी की घटनाओं को दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर आर्य समाज मंदिर के पास बाइक सवार उचक्कों ने खरीदारी करने निकलीं महिला के गले से सोने की चेन उड़ा दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 10:23 PM (IST)
मिनी महानगर में बढ़ा अपराध, पुलिस पस्त
मिनी महानगर में बढ़ा अपराध, पुलिस पस्त

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : मिनी महानगर में आपराधिक वारदातों ने लोगों में भय का माहौल बना दिया है। पुलिस की सुस्ती का बदमाश भरपूर फायदा उठा रहे हैं। चोरी, छिनैती और उचक्कागिरी की घटनाओं को दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर आर्य समाज मंदिर के पास बाइक सवार उचक्कों ने खरीदारी करने निकलीं महिला के गले से सोने की चेन उड़ा दी। महिला के शोर मचाने पर जब तक लोग कुछ समझ पाते दोनों ओझल हो गए। इसी तरह गुरुवार की शाम गल्ला मंडी चौराहे से उचक्कों ने जियो कंपनी के इंजीनियरों की कार से दो लैपटाप गायब कर दिए। पुलिस बदमाशों की चुनौती का जवाब नहीं दे पा रही।

prime article banner

चंधासी से लेकर रेल कालोनियों तक एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं। शुक्रवार को जायसवाला स्कूल निवासी सेवानिवृत्त फौजी की पत्नी पूनम जायसवाल अपने भाई और पड़ोसी महिला के साथ बाजार में खरीदारी करने आई थीं। सामान लेकर लौट रही थीं कि बाइक सवार दो उचक्कों में से एक ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। भाई ने देखा तो शोर मचाने लगा। भुक्तभोगी ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.