Move to Jagran APP

Chandauli News: प्रभारी मंत्री ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का जाना हाल, कहा- लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

Chandauli News जनपद के प्रभारी मंत्री संजीव कुमार गौड़ ने जनपद में अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शनिवार को पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला संयुक्त चिकित्सालय का हाल जाना। निर्देश दिया कि अस्पताल में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 18 Mar 2023 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 06:58 PM (IST)
Chandauli News: प्रभारी मंत्री ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का जाना हाल, कहा- लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
प्रभारी मंत्री ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का जाना हाल

जागरण संवाददाता, चंदौली : जनपद के प्रभारी मंत्री संजीव कुमार गौड़ ने जनपद में अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शनिवार को पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला संयुक्त चिकित्सालय का हाल जाना। सामान्य पुरुष वार्ड में मरीजों के तीमारदारों की ओर से दुर्व्यवहार की शिकायत पर सीएमएस डॉ. उर्मिला सिंह को निर्देश दिया कि अस्पताल में किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

loksabha election banner

वार्ड में पहुंचे तो मरीजों ने अव्यवस्था की शिकायत की

प्रभारी मंत्री ने इमरजेंसी और जन औषधि केंद्र के निरीक्षण के दौरान प्रतापपुर निवासी चंद्रावती से जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं के बाबत जानकारी ली। मंत्री ने पूछा की दवा मिल रही है कि नहीं। जवाब में चंद्रावती ने कहा कि क्षय रोग से पीड़ित हूं जिला अस्पताल से दवा मिल रही है। एक्सरे कक्ष के निरीक्षण के बाद मंत्री सामान्य पुरुष वार्ड में पहुंचे तो मरीजों ने अव्यवस्था की शिकायत की।

मरीज ने कहा साहब आज ही सफाई और बिछाई गई है चादर

मरीज दयाराम के तीमारदार रामप्रताप ने कहा कि मेरे पिताजी दो दिन से भर्ती हैं, लेकिन समुचित दवा इलाज नहीं हो पा रहा है। मंत्री ने नाराजगी जताते हुए सीएमएस को निर्देश दिया कि तत्काल मरीज की देखभाल शुरू करें।

वहीं, जब मंत्री ने चादर नहीं होने की बात कही तो मरीज अलगू राम ने कहा कि साहब आज ही चादर बिछाई गई और सफाई भी तीन बार हुई है। उन्होंने सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया सीएमएस और सीएमओ को दिया। कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप मरीजों को स्वास्थ्य सुूविधाएं मिलनी चाहिए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.