Move to Jagran APP

समारोह से लौट रहे कार सवार पर हमला

जागरण संवाददाता पीडीडीयू नगर (चंदौली) मुगलसराय कोतवाली के कटेसर स्थित राधेश्वरी धर्मक

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 06:40 PM (IST)
समारोह से लौट रहे कार सवार पर हमला
समारोह से लौट रहे कार सवार पर हमला

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली के कटेसर स्थित राधेश्वरी धर्मकांटा के समीप रविवार की रात कुछ लोगों ने कार सवार पर हमला कर दिया। लाठी डंडे से लैस लोगों ने कार के शीशे को चकनाचूर कर दिया। किसी तरह कार में सवार लोग जान बचाकर भागे। अफवाह यह उड़ गई कि लोगों ने कार के पिछले शीशे पर गोली चली है। इसके बाद मुगलसराय कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। हालांकि जांच में गोली चलने की बात गलत निकली। पीड़ित पक्ष ने दस अज्ञात लोगों के खिलाफ जलीलपुर पुलिस चौकी में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कटेसर स्थित रमाडा (ग्रेपवाइन होटल) में रात में रिग सेरेमनी की पार्टी थी। वाराणसी के नईसड़क निवासी गुलाम असरफ अहमद अपने साथियों के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। पार्टी में शामिल होने के बाद वे और उनके साथी एक ही कार में सवार होकर लौटने लगे। धर्मकांटा के समीप पहुंचने पर उनकी टक्कर किसी बाइक सवार से हो गई। बाइक सवार के लोकल होने के कारण मौके पर स्थानीय आठ दस लोग एकत्र हो गए और कार पर लाठी डंडे से प्रहार शुरू कर दिया। जबकि असरफ का कहना था कि एक कार सवार ने ओवरटेक कर उनकी कार को रोक दिया और लोगों ने हमला कर दिया। किसी तरह गाड़ी स्टार्ट कर निकलने का प्रयास किया गया तो पिछले शीशे पर गोली चला दी। गोली चलने की बात सामने आई तो पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने जांच की तो गोली चलने की बात गलत साबित हुई। जलीलपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णकांत गुप्ता ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.