Move to Jagran APP

चौथे दिन भी ध्वस्त रहा बीएसएनएल का नेटवर्क

पिछले चार दिनों से शो पीस बना बीएसएनएल का नेटवर्क मंगलवार को भी ठीक नहीं हो सका। जीटीआर ब्रिज के नीचे कूड़े में लगी आग के कारण जला भूमिगत केबल को अभी दुरूस्त नहीं कराया गया है। इंटरनेट सेवा ठप होने से उपभोक्ता परेशान हो गए हैं। वहीं बैंकों में भी कार्य प्रभावित होने से खाताधारकों को दिक्कत हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 09:50 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 06:22 AM (IST)
चौथे दिन भी ध्वस्त रहा बीएसएनएल का नेटवर्क
चौथे दिन भी ध्वस्त रहा बीएसएनएल का नेटवर्क

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : पिछले चार दिनों से शो पीस बना बीएसएनएल का नेटवर्क मंगलवार को भी ठीक नहीं हो सका। जीटीआर ब्रिज के नीचे कूड़े में लगी आग के कारण जले भूमिगत केबल को अभी दुरूस्त नहीं कराया गया है। इंटरनेट सेवा ठप होने से उपभोक्ता परेशान हो गए हैं। वहीं बैंकों में भी कार्य प्रभावित होने से खाताधारकों को दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

बीते शनिवार से बीएसएनएल का नेटवर्क उपभोक्ताओं को रुला रहा है। दो दिनों तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि गड़बड़ी कहां है। हालांकि काफी प्रयास के बाद जीटीआर ब्रिज के नीचे फेंके गए कूड़े में आग लगने की वजह से भूमिगत केबल जलने की बात सामने आई। टेलीफोन विभाग को गड़बड़ी दूर करने में लगभग तीन दिन का समय लग जाएगा। नगर में बीएसएनएल के लगभग सैकड़ों उपभोक्ता हैं। इंटरनेट सेवा ठप होने की वजह से उपभोक्ताओं का कार्य प्रभावित हो रहा है। प्रतिदिन उपभोक्ता पहले यह देख रहे हैं कि नेटवर्क आया कि नहीं। बाद में उन्हें निराशा ही हाथ लग रही है। उधर बैंकों व अन्य कार्यालयों में ब्राडबैंड व लैंडलाइन के काम न करने से भी कार्य प्रभावित हो रहा है। उपभोक्ताओं का कहना है कि विभाग को तत्परता दिखाते हुए तत्काल गड़बड़ी को दूर करना चाहिए। एसडीओ टेलीफोन आनंद कुमार मौर्य ने कहा जले भूमिगत केबल को दुरुस्त करने में तीन दिन का समय लग जाएगा। प्रयास किया जा रहा कि गड़बड़ी जल्द दूर कर दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.