Move to Jagran APP

धधकती रही आक्रोश की आग, आतंकवाद के खिलाफ हल्ला बोल

श्रीनगर में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद आमजन का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा। दिलों में आक्रोश की आग और धधकती जा रही है। शनिवार को भी नगर में युवाओं, राजनैतिक दलों, स्वयं सेवी संगठनों और छात्रों ने आतंकवाद के खिलाफ हल्ला बोला और जगह-जगह आतंकवाद और पाकिस्तान का प्रतीक पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 09:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 12:15 AM (IST)
धधकती रही आक्रोश की आग, आतंकवाद के खिलाफ हल्ला बोल
धधकती रही आक्रोश की आग, आतंकवाद के खिलाफ हल्ला बोल

जासं, पीडीडीयू नगर(चंदौली): पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद आमजन का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा। दिलों में आक्रोश की आग और धधकती जा रही है। शनिवार को भी नगर में युवाओं, राजनैतिक दलों, स्वयं सेवी संगठनों और छात्रों ने आतंकवाद के खिलाफ हल्ला बोला और जगह-जगह आतंकवाद और पाकिस्तान का प्रतीक पुतला दहन किया। आतंकियों को समूल उखाड़ फेंकने को आवाज उठाई। वहीं शहीद जवानों के सजदे में हजारों सिर झुके और लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha election banner

गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के बैनर तले सिख समुदाय के लोगों ने जवानों की आत्मा की शांति के लिए गुरुद्वारा में कीर्तन किया। कैंडिल मार्च निकाल नगर का भ्रमण किया और पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी की। कमेटी के नरेंद्र पाल ¨सह, रघुवीर ¨सह, अमरिक ¨सह, महेंद्र ¨सह, विक्की जुनेजा, सतनाम ¨सह आदि रहे। भारतीय समाचार पत्र विक्रेता संघ ने कैंप कार्यालय में शोकसभा आयोजित की। इसमें दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों की आत्मा की शांति को ईश्वर से प्रार्थना की। नागेंद्र शर्मा, भागवत नारायण चौरसिया, विजय जायसवाल, अमित शर्मा, कमलेश विश्वकर्मा, बच्चन राम, उमाशंकर मौर्या, कुर्बान अली, जगदीश जायसवाल, मोनू, छोटू यादव, रमेश आदि उपस्थित थे। फल सब्जी व्यवसायी विक्रेता वेलफेयर एसोसिएशन ने भी शोकसभा कर जवानों को श्रद्धांजलि दी। नारायण प्रसाद सोनकर, दयाराम यादव, बृज मोहन, महेंद्र प्रसाद, अशोक, अशोक तिलक, रमेश सोनकर, शारदा आदि उपस्थित थे। वहीं नगर पालिका परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त किया। पतंजलि योगपीठ की ओर से अलीनगर से सकलडीहा तिराहे तक शहादत रैली निकाली। बाद में पाकिस्तान का पुतला फूंका गया। राजेश योगी, इंद्रजीत शर्मा, विनोद पांडेय, डा. अनिल शर्मा, बल्ली चौहान, अमित ¨सह, काशीनाथ ¨सह आदि रहे। युवाओं ने देर शाम नगर में जुलूस निकाला और पाकिस्तान का प्रतीक पुतला फूंका। दुश्मन देश से बदला लेने की भी मांग की। चंद्रकांत तिवारी, सुधीर चौहान, विशाल तिवारी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.