Move to Jagran APP

BJP विधायक साधना सिंह ने मायावती के बारे में दिया विवादित बयान, बसपा का पलटवार

विवादित बयान देने वालों की सूची में भाजपा के एक और नेता विधायक Sandhana Singh का नाम जुड़ गया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 12:51 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 07:16 AM (IST)
BJP विधायक साधना सिंह ने मायावती के बारे में दिया विवादित बयान, बसपा का पलटवार
BJP विधायक साधना सिंह ने मायावती के बारे में दिया विवादित बयान, बसपा का पलटवार

जासं, चंदौली। विवादित बयान देने वालों की सूची में भाजपा के एक और नेता विधायक साधना सिंह का नाम जुड़ गया है। चंदौली में आयोजित कृषि कुंभ महाभियान के दौरान भाजपा किसान मोर्चा के प्रभारी व विधायक पंकज सिंह की मौजूदगी में एक ऐसा बयान दे डाला है जो भाजपा के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। इस बयान पर बसपा नाराज है और उसने भाजपा पर हमला बोला है।  

prime article banner

जनपद के विधानसभा क्षेत्र मुगलसराय की विधायक साधना सिंह ने भाषण के दौरान मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने बसपा प्रमुख को गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने सत्ता के लिए चीरहरण करने वालों के साथ हाथ मिला लिया। साधना सिंह ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा, 'जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हो, वह सत्ता के लिए आगे नहीं आती है। इनका सबकुछ लुट गया लेकिन फिर भी इन्होंने कुर्सी के लिए अपमान पी लिया।' 

साधना सिंह ने मायावती के बारे में कहा कि वह ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष लगती हैं। साधना सिंह यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी महिला तो किन्नरों से भी बदतर हैं। विधायक के इस बयान को लेकर सियासी जगत और सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई है। 

दूसरी ओर बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, 'उन्होंने (साधना सिंह) हमारी पार्टी अध्यक्ष के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, वे बीजेपी का स्तर दिखाते हैं। एसपी-बीएसपी के गठबंधन की घोषणा के बाद बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें आगरा और बरेली के मेंटल हॉस्पिटलों में एडमिट कराना चाहिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.