Move to Jagran APP

गहमागहमी के बीच अधिवक्ताओं ने किया मतदान

सिविल बार एसोसिएशन 2019 के वार्षिक चुनाव में शनिवार को गहमा गहमी के बीच अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह दस से शाम चार बजे तक मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई। देर शाम मतगणना का कार्य आरंभ किया गया। उम्मीदवारों ने अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने को एड़ी चोटी का जोर लगाया। मतदान के बाबत पुलिस की ओर से सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। अध्यक्ष व महामंत्री पद पर चार-चार उम्मीदवारों की दावेदारी से

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 09:09 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 12:15 AM (IST)
गहमागहमी के बीच अधिवक्ताओं ने किया मतदान
गहमागहमी के बीच अधिवक्ताओं ने किया मतदान

जासं, चंदौली : सिविल बार एसोसिएशन 2019 के वार्षिक चुनाव में शनिवार को गहमागहमी के बीच अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह दस से शाम चार बजे तक मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई। देर शाम मतगणना का कार्य आरंभ किया गया। उम्मीदवारों ने अपने समर्थकों के साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने को एड़ी चोटी का जोर लगाया। मतदान के बाबत पुलिस की ओर से सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। अध्यक्ष व महामंत्री पद पर चार-चार उम्मीदवारों की दावेदारी से चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिला।

loksabha election banner

बार चुनाव में नाम वापसी के बाद से ही जीत हासिल करने को उम्मीदवारों की ओर से एड़ी चोटी का जोर लगा दिया गया था। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने को निवेदन करने के साथ पंपलेट बांटे गए। शनिवार को सुबह दस बजे से मतदान की प्रक्रिया आरंभ हुई। शुरुआत में मतदान की गति धीमी रही लेकिन ज्यों ज्यों दिन चढ़ता गया, तेजी आती गई। दोपहर तीन बजे तक अधिकांश मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था। शाम चार बजे मतदान की प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई। अध्यक्ष पद पर वीरेंद्र प्रताप ¨सह, डा. वीरेंद्र प्रताप ¨सह, हरिभूषण तिवारी व महेंद्र प्रताप ¨सह के बीच मुकाबला रहा। वहीं महामंत्री पद पर अजय कुमार, दुर्गेश पाण्डेय, राजन ¨सह व रामकृत ने अपना भाग्य आजमाया। उपाध्यक्ष व कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर भी उम्मीदवार आमने-सामने रहे। इसके इतर संयुक्त मंत्री व कोषाध्यक्ष पद के लिए भी मतदान की प्रक्रिया पूर्ण की गई। देर शाम मतगणना का कार्य आरंभ हुआ। समाचार दिए जाने तक मतगणना का कार्य जारी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.