Move to Jagran APP

शटर चांड़कर नकद व डेढ़ किलो चांदी के आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता नियामताबाद (चंदौली) अलीनगर थाना के पीडीडीयू नगर चकिया मार्ग पर लाखापुर

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 04:15 PM (IST)
शटर चांड़कर नकद व डेढ़ किलो चांदी के आभूषण चोरी
शटर चांड़कर नकद व डेढ़ किलो चांदी के आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता, नियामताबाद (चंदौली) : अलीनगर थाना के पीडीडीयू नगर चकिया मार्ग पर लाखापुर मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात मैजिक सवार बदमाशों ने एक आभूषण की दुकान का शटर चांड़कर नकदी सहित करीब डेढ़ लाख के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

prime article banner

शटर टूटने की आहट पर पास में सो रहे किराना व्यापारी घुरफेक्कन उठ गए। बदमाशों ने उन्हें राड व डंडों से मारपीट कर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश जिस तरह आए और मारपीट की, इसको लेकर कच्छा बनियान गिरोह की चर्चाएं होने लगी है।

बबुरी निवासी रवि सोनी की लाखापुर मोड़ के पास आभूषण की दुकान है। रोज की तरह वह शुक्रवार को देर शाम दुकान बंद कर घर चले गए। बताया जाता है कि देर रात एक मैजिक वाहन से लगभग 12 बदमाश दुकान पर पहुंचे। पहले दुकान पर लगा सीसी कैमरा घुमा दिया उसके बाद दुकान का शटर चांड़कर अंदर गए। काउंटर की दराज चेक करने के बाद तिजोरी तोड़ी और उसमें रखे डेढ़ किलो चांदी के आभूषण व 30 हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया। इसी बीच दुकान के बाहर सो रहे घुरफेक्कन की नींद खुल गई और आवाज देने लगे। तुंरत दुकान से निकले आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी राड व डंडे से पिटाई शुरू कर दी। आवाज सुनकर उनका पुत्र मिटू वहां पहुंचा और शोर मचाने लगा। बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया उसने भागकर अपनी जान बचाई। दुकान से माल समेटने के बाद बदमाश अपने वाहन से लाखापुर गांव की ओर भाग गए। मिटू की सूचना पर रात्रि में ही पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रवि सोनी ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। कहा दुकान से डेढ़ किलो चांदी के जेवर व तीस हजार रुपया नकद ले गए। अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा मामले की जांच की जा रही है। चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK