जागरण संवाददाता, शहाबगंज (चंदौली) : थाना परिसर में गुरुवार को शांति समिति की बैठक हुई। इसमें दुर्गा पूजा, भैया दूज, दीपावली, छठ पूजा पर्व पर कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए आयोजित किए जाने की जानकारी दी गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी जगत राम कन्नौजिया ने कहा कि कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुरूप ही धार्मिक आयोजनों की अनुमति मिलेगी। थाना क्षेत्र में नौ स्थानों पर दुर्गा पूजा होती है। यहीं पर शासन के निर्देशानुसार धार्मिक आयोजन किए जाएंगे। पंडाल के आसपास भीड़ न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाय। थानाध्यक्ष अवनीश राय, एसआइ रमेश प्रसाद, जगदीश तिवारी, आनंद प्रजापति, अनिल सिंह, अजय यादव, आदि उपस्थित थे।

------------------------

विद्यालय के दरवाजे पर रखी शराब की शीशी

जागरण संवाददाता, बरहनी (चंदौली) : आराजक तत्वों ने शराब का सेवन कर बुधवार की रात एक विद्यालय में दरवाजे के पास शीशी एवं गिलास रख दिया। सुबह शिक्षकों ने सफाई की। पूर्व में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। एसआइ अजय कुमार ने कहा मामला संज्ञान में नहीं है। शाम को भ्रमण में इसका ध्यान रखा जाएगा ऐसे व्यक्तियों के पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

-------------------------

रामविलास पासवान के निधन पर शोक

जागरण संवाददाता, सैयदराजा (चंदौली) : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर क्षेत्र के नौबतपुर स्थित काली मन्दिर परिसर में शोक सभा का आयोजन किया गया। आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख ईश्वर से प्रार्थना की गई। लोगों ने उन्हें गरीबों, शोषितों का मसीहा बताया। कहा कि इस विकट परिस्थिति में ईश्वर उनके घर वालों को धैर्य व सहन शक्ति प्रदान करें। पूर्व ब्लाक प्रमुख महेंद्र सिंह, सुमित सिंह, सुखराम पासवान, गुड्डू पासवान, भुल्लन पासवान बबलू जायसवाल, अतुल जायसवाल आदि मौजूद थे।

-------------------------

कीमती मोबाइल व नकदी संग चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली): जीआरपी ने गुरुवार को चेकिग के दौरान जंक्शन के प्लेटफार्म तीन के पश्चिमी छोर से एक चोर को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक कीमती मोबाइल व 12 सौ रुपये नकदी बरामद हुआ। कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित प्रयागराज, थरवई निवासी तुर्री पासी है। वह ट्रेनों में यात्रियों के सामानों की चोरी करता है। टीम में डीपी यादव, विद्या सागर, कैलाश यादव, सुधाकर यादव आदि शामिल रहे।

-------------------------

96 लोगों का लिया गया सैंपल

जागरण संवाददाता, बरहनी (चंदौली) : स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने गुरुवार को कुआं एवं भतीजा गांव के 116 लोगों का सैंपल लिया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. रितेश कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्रामीणों को कोरोना से बचाव को जागरूक कर रही है। रीना, संध्या, विक्रांत सिंह, संजय कुमार, विनय कुमार आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran