Move to Jagran APP

पुलिस व्‍यवस्‍था से खफा युवक ने बुलंदशहर में डीएम ऑफिस में किया आत्मदाह का प्रयास Bulandshahr News

कार चोरी के मामले में बुलंदशहर पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं किए जाने से खफा एक युवक ने शुक्रवार को डीएम दफ्तर के बाहर आत्‍मदाह करने की कोशिश की।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 12:06 PM (IST)
पुलिस व्‍यवस्‍था से खफा युवक ने बुलंदशहर में डीएम ऑफिस में किया आत्मदाह का प्रयास Bulandshahr News
पुलिस व्‍यवस्‍था से खफा युवक ने बुलंदशहर में डीएम ऑफिस में किया आत्मदाह का प्रयास Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस से खफा एक युवक ने शनिवार की सुबह जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया। युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया और आग लगाने का प्रयास किया। उसी समय डीएम ऑफिस पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने युवक के हाथ से माचिस छीनी और उसे कंबल ओढ़ा कर अलग बैठा दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी ने युवक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पुलिस लाइन ले गए। जहां उसकी समस्या पूछी गई और तत्काल समस्या का हल करने का आश्वासन दिया। एसएसपी ने भी पुलिस लाइन पहुंचकर पीड़ित से पूछताछ की। 

loksabha election banner

कार चोरी में लीपापोती का आरोप

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुफियान निवासी मुस्तकीम ने बताया कि उसकी करीब आठ महीने पहले कार चोरी हो गई थी। उसने कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। काफी प्रयासों के बाद डेढ़ महीने बाद मुकदमा दर्ज हुआ। जब मुकदमा दर्ज हो गया तो खुर्जा कोतवाली में तैनात एक दरोगा को उसने बताया कि उसकी कार मोहल्ले के ही एक युवक के पास है और उसने कार बरामद करने के लिए गुहार लगाई।

एसएसपी ने दिया कार्रवाई का आश्‍वासन

मुस्तकीम का कहना है कि जिसके पास उसकी कार थी उसने उसका नाम भी पुलिस को बताया। उसका घर का एड्रेस भी दिया। बावजूद इसके पुलिस रोजाना उसके साथ बैठकर चाय पीती थी और काम कार बरामद नहीं की। इसी कारण उसने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर आत्मदाह का प्रयास किया। उसने बताया कि वह बहुत गरीब है और उसी कार से उसका परिवार का खर्च चलता था। अब वह सड़क पर है। दुखी होकर उसने यह कदम उठाया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पता किया जा रहा है कि किसकी लापरवाही है। जिसकी भी लापरवाही मिली उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने युवक की कार चोरी के मामले में अन्‍य अफसरों से तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए। एसएसपी द्वारा आश्‍वासन मिलने के बाद युवक को कुछ संतोष हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.