जेएनएन, बुलंदशहर। चचेरे भाई को एक लाख 70 हजार रुपये उधार देने के बाद तकाजा करना एक युवक को भारी पड़ गया। विपक्षी ने युवक का सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया तो उन्होंने कोतवाली नगर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मोहल्ला देवीपुरा निवासी राकेश कुमार की वहीं परचून की दुकान है। पिछले साल नवंबर में उसने अपने चचेरे भाई को एक लाख 70 हजार रुपये उधार दिए थे। रुपये लेते हुए उसने दो माह में रुपये लौटाने का वायदा किया था। अब जब रुपये लौटाने का समय आया तो तकाजा किया लेकिन रिश्तेदार ने देने से इंकार कर दिया। रुपयों का दबाव बनाया तो अब विपक्षी ने जानलेवा हमला कर दिया। डंडे से हमला कर सिर फोड़ दिया। थाने पर शिकायत की तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसएसपी को पत्र भेज कर एफआईआर लिखाने के साथ ही रुपये दिलवाने की गुहार लगाई। एसएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

कार सवारों ने फल विक्रेता को पीटा

खुर्जा नगर के जंक्शन मार्ग पर कार सवार लोगों ने मामूली बात पर एक फल विक्रेता को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

नगर के सराय नसरूल्ला निवासी हारून पुत्र रियासत नगर के जंक्शन मार्ग पर फल का ठेला लगाता है। शनिवार दोपहर को भी वह ठेला लगाकर फल बेच रहा था। आरोप है कि तभी कार सवार कुछ लोग उसके पास आए और फल लेने लगे। इस दौरान रुपयों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में कहासुनी मारपीट में बदल गई। कार सवार लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एकत्र हुए लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित कार सवार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021