बुलंदशहर, जेएनएन। गौतमबुद्धनगर में हुई कराटे प्रतियोगिता में ईशान ने स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। रविवार को घर पहुंचने पर स्वजनों और ग्रामीणों ने खिलाड़ी का स्वागत किया। क्षेत्र के गांव मुनि निवासी नौ वर्षीय ईशान उपाध्यक्ष ने गत दिनों गौतमबुद्धनगर में हुई कराटे प्रतियोगिता में भाग लिया था। जिसने अपने वर्गभार में शानदार प्रदर्शन किया और प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। जिससे पहले भी ईशान कई पदक जीत चुके हैं। रविवार को गांव पहुंचने पर स्वजनों और ग्रामीणों ने खिलाड़ी का स्वागत किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसमें रामवीर प्रधान, अंकुर, सुनील, पुनीत शर्मा, गौतम शर्मा आदि रहे।

भंडारा आयोजित

अहमदगढ़ : ग्राम सुरक्षा समिति के नेतृत्व में अहमदगढ़- पहासू रोड स्थित पीर साहब की मजार पर रविवार को भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुकेश कुमार मीणा, भूरा सिंह, चंद्रपाल सिंह, नवाब खां आदि लोग मौजूद रहे। बैठक में किसानों की समस्याओं पर मंथन

खुर्जा : रविवार को क्षेत्र के गांव हबीबपुर में भारतीय किसान यूनियन की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिलाध्यक्ष चौधरी अरब सिंह ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जहां भी किसानों का उत्पीड़न होता है। वहां संगठन के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े होकर हक की आवाज बुलंद करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को समाप्त करके किसानों को सम्मान दिलाने की दिशा में कार्य किया जाएगा। इसके अलावा अन्य मांगों को लेकर भी उन्होंने चर्चा की। इसमें गजेंद्र सिंह, विकास कुमार, वेद कुमार, देवेंद्र सिंह, लोकमन सिंह, साहिल कुमार आदि रहे।

Edited By: Jagran