जेएनएन ,बुलंदशहर:

जिले में रेहड़ी पटरी दुकानदार, वेंडर, टैंपों तथा ई-रिक्शा चालकों के लिए सोमवार को विशेष टीकाकरण कैंप लगाया गया। नगर पालिका, नगर पंचायत तथा परिवहन विभाग में लगे कैंप में ज्यादा से ज्यादा को टीका लगा दिया गया। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शासन स्तर पर ऐसी व्यवस्था की गई थी, ताकि जल्द से जल्द से सभी को वैक्सीनेट किया जा सके।

सीएमओ डा. भवतोष शंखधर ने बताया कि फेरी लगाकर आजीविका कमाने वाले नागरिकों, आटो रिक्शा, टैंपो आदि के ड्राइवर तथा ई-रिक्शा चालकों के साथ-साथ फल-सब्जी विक्रेताओं को कोविड-19 टीका लगाना शुरू कर दिया है। सोमवार को जिले की नगर पालिका, नगर पंचायत व परिवहन कार्यालय में टीकाकरण शुरू करवा दिया है। सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में टैंपों, ई-रिक्शा, बस, ट्रक एवं टैक्सी चालकों को वैक्सीन लगाई गई। कार्यालय में आए चालकों का वैक्सीनेशन हेतु पंजीकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद रहे। संभागीय कार्यालय में 60 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस तरह नगर पालिका व नगर पंचायत में भी सैंकड़ों को वैक्सीन लगाई गई।

24 घंटे में कोरोना के 10 मरीज, एक्टिव केस 154

जेएनएन, बुलंदशहर:

जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कम होता जा रहा है। सोमवार को कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई। 24 घंटे में 10 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि 16 मरीजों को छुट्टी दे दी गई। जनपद में एक्टिव केस की संख्या 154 हो गई हैं। जिले में अब तक 20034 मरीज इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

जिले में कोरोना से 24 घंटे में कोरोना के 10 नए संक्रमित सामने आए। जबकि 16 मरीज स्वस्थ्य हो गए, जिन्हें छुट्टी दे दी गई। जिले में एक्टिव केस की संख्या 154 रह गई है। जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 20034 हो गई है। जबकि 16 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद यह आंकड़ा 19645 हो गया है, यह सभी मरीज अब अपनों के बीच हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव ने बताया कि जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या घटती जा रही है।

Edited By: Jagran